बंगाल में पीएम मोदी का वार, 'दीदी' दिल्ली पहुँचने को बेताब और सिंडिकेट लूट रहा बंगाल

बंगाल में पीएम मोदी का वार, 'दीदी' दिल्ली पहुँचने को बेताब और सिंडिकेट लूट रहा बंगाल

कोलकाता: पीएम नरेंद्र मोदी आज शुक्रवार को पश्‍च‍िम बंगाल की यात्रा पर जलपाईगुड़ी पहुंचे हैं। यहां पर उन्‍होंने पश्‍च‍िम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला है। पीएम मोदी ने कहा है कि,  लुटेरों के लिए दीदी धरने पर बैठीं । दीदी दिल्ली पहुँचने के लिए बेताब हैं और बंगाल के गरीब और मध्‍यम वर्ग को उन्होंने सिंडीकेट के गठबंधन से लूटने के लिए छोड़ दिया है।

शिवसेना की मांग, लोकसभा चुनाव से पहले बने राम मंदिर

पीएम मोदी ने कहा है कि, पश्‍च‍िम बंगाल की सरकार, घुसपैठियों का स्वागत करती है,  किन्तु विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं को बंगाल में प्रवेश करने से भी रोक दिया जाता है। पूर्ण बहुमत की सरकार की वजह से ही आज देश के विकास को गति मिल रही है। अगर आपने साढ़े 4 वर्ष पहले एक मजबूत सरकार के लिए मतदान नहीं किया होता, तो दशकों से लंबित पड़ा भारत- बांग्लादेश सीमा मसला आज भी नहीं सुलझ पाता।

फिर केंद्र के सामने अड़ी ममता, कहा अगर अफसरों से सम्मान वापिस लिया, तो मैं उन्हें ‘बंग विभूषण’ दूँगी

आज स्‍थ‍िति‍ ये है कि पश्‍च‍िम बंगाल की सीएम तो दीदी हैं। लेकनि दादागीरी कोई और ही चला रहा  है। शासन तृणमूल कांग्रेस की सरकार का है  और उनकी तमाम योजनाओं के नाम पर बिचोलियों दलालों के अधिकार हैं। दीदी चिट फण्ड के घोटालेबाज़ों के लिए धरने पर बैठती हैं और उसे संविधान बचाओ धरना नाम देती हैं। 

खबरें और भी:-

सुशिल मोदी का भाजपा के 'शत्रु' को चैलेंज, कहा पटना से लड़ लें चुनाव

मूर्तियों पर खर्च किए गए पैसे लौटाने को लेकर बसपा नेता ने दिया बड़ा बयान

बुआ-बबुआ के शासन में यूपी में माफियाराज था, योगीराज में सब भाग खड़े हुए- अमित शाह