मुंबई पहुंचे कांग्रेस के शिवकुमार, होटल में जाने पर अड़े

Jul 10 2019 10:30 AM
मुंबई पहुंचे कांग्रेस के शिवकुमार, होटल में जाने पर अड़े

कर्नाटक गठबंधन संकट ने आज एक आश्चर्यजनक मोड़ ले लिया क्योंकि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार को मुंबई के पांच सितारा होटल में प्रवेश करने से रोक दिया गया। मुंबई के एक पुलिस अधिकारी को शिवकुमार के साथ बहस के दौरान कहते हुए सुना गया, "वे आपसे भयभीत हैं। हम आपको प्रवेश करने की अनुमति नहीं दे सकते।" मुंबई पुलिस ने कहा है कि शिवकुमार को कांग्रेस विधायकों से मिलने नहीं दिया जाएगा जबकि शिवकुमार ने कहा है कि उन्‍होंने होटल में कमरा बुक किया है।

शिवकुमार के साथ जद (एस) के विधायक शिवलिंग गौड़ा भी थे। शिवकुमार ने जोर देकर कहा कि होटल में कमरा बुक किया है। "मैंने यहाँ एक कमरा बुक किया है। मेरे दोस्त यहां रह रहे हैं। एक छोटी सी समस्या आ गई है, हम वार्ता आयोजित करना चाहते हैं। धमकी देने का कोई सवाल नहीं है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह उसके लिए पास के गेस्ट हाउस में कॉफी की व्यवस्था करेगा।तनाव को देखते हुए होटेल के बाहर भारी संख्‍या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

बागी विधायकों और मंत्रियों के इस्तीफे के बाद संकट में पहुंची कुमारस्वामी सरकार को और मुश्किल में डालने के लिए बीजेपी बुधवार से विरोध प्रदर्शन की तैयारी में है। कुमारस्वामी के इस्तीफे की मांग कर रही बीजेपी ने कहा है कि वह बुधवार सुबह विधानसभा के बाहर प्रदर्शन करेगी और दोपहर 1 बजे इस मामले को लेकर राज्यपाल से भी मिलेगी। 

IRCTC घोटाला: तेजस्वी यादव की अर्जी पर आदेश सुरक्षित, 23 जुलाई को आएगा फैसला

अमेरिका और ईरान के बीच गहराया तनाव, बीच बचाव में आया ईरान

मध्य प्रदेश: भाजपा ने कर्जमाफी पर उठाए सवाल, कांग्रेस ने दिया करारा जवाब