+

मध्य प्रदेश: भाजपा ने कर्जमाफी पर उठाए सवाल, कांग्रेस ने दिया करारा जवाब

मध्य प्रदेश: भाजपा ने कर्जमाफी पर उठाए सवाल, कांग्रेस ने दिया करारा जवाब

भोपाल: मध्यप्रदेश के जनसंपर्क और कानून मंत्री पीसी शर्मा ने किसानों के मसले पर भाजपा द्वारा सदन से बहिर्गमन करने पर कहा है कि जब राज्य में भाजपा की सरकार थी तो उन्होंने क़र्ज़ माफ करने का केवल नारा दिया था, किन्तु कांग्रेस ने प्रत्येक किसान का कर्ज माफ करने का वादा किया है. वहीं भाजपा सरकार ने इससे पहले 50 हजार तक का कर्ज माफ करने का ऐलान किया था, किन्तु कर्ज माफ नही किया. 

शर्मा ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा यह सब किसानों के लिए नहीं केवल अपनी पब्लिसिटी के लिए कर रही है. पीसी शर्मा ने कहा है कि ''कमलनाथ सरकार अपने वादे की पक्की है. किसानों को दिया वचन अवश्य पूरा करेगी. पी सी शर्मा ने बाहरी राज्यों के प्रत्याशियों की आयु सीमा बढ़ाने के मुद्दे पर कहा पूर्व शिवराज सरकार इस मुद्दे को शीर्ष अदालत ले जा रही थी,  किन्तु ले नहीं गई. आज सदन में कमलनाथ जी ने आश्वासन देते हुए कहा है हम व्यक्तिगत क्षेत्र में मध्य प्रदेश के युवाओ को 70% रोजगार देने के लिए कानून बनाएंगे जो भी उद्योग मप्र में लगेगा वह सूबे के युवा को जॉब देगा.''

परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने किसानों के मसले पर विपक्ष के सदन से बहिर्गमन करने पर भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि ''मैं भाजपा नेताओं से और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान से पूछना चाहता हूं कि भाजपा सरकार थी तो उन्हें किसानों की चिंता क्यों नहीं थी. और अगर इतनी ही चिंता थी तो किसानों का कर्ज माफ क्यों नहीं किया ?

कर्नाटक में सियासी घमासान, भाजपा करेगी राज्यव्यापी प्रदर्शन, स्पीकर से मिलेंगे सिद्धारमैया

कांग्रेस में लगी इस्तीफों की झड़ी, अब पश्चिम बंगाल अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

कर्नाटक में जारी घमासान पर बोले राजनाथ, कहा- राहुल गाँधी से हुई इस पूरे मामले की शुरुआत