IRCTC घोटाला: तेजस्वी यादव की अर्जी पर आदेश सुरक्षित, 23 जुलाई को आएगा फैसला

IRCTC घोटाला: तेजस्वी यादव की अर्जी पर आदेश सुरक्षित, 23 जुलाई को आएगा फैसला

नई दिल्ली: आईआरसीटीसी घोटाला मामले में स्पेशल कोर्ट में सुनवाई पूरी हो गई है। आज तेजस्वी यादव इस मामले में अदालत में हाजिर हुए। अदालत ने तेजस्वी यादव द्वारा दाखिल अर्जी पर फैसला सुरक्षित रख लिया है। अदालत अपने फैसले से यह तय करेगा कि जब तक सीबीआई द्वारा दाखिल मामले आरोप निर्धारित नहीं हो जाते, तब ईडी के मामले में आरोप तय हो सकते हैं या नहीं। ईडी इस मामले में 23 जुलाई को अपना फैसला सुनाएगा। अदालत की कार्यवाही समाप्त होने के बाद तेजस्वी यादव कोर्ट रूम से बिना बात किए निकल गए।  

आपको बता दें कि इससे पहले इस घोटाले से संबंधित दोनों मामलों में लालू एंड फैमिली को पटियाला हाउस कोर्ट से राहत दे दी गई थी, जहां लालू प्रसाद यादव को दोनों मामलों में अदालत ने अंतरिम जमानत दे दी थी वहीं, धन शोधन मामले में तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी को अदालत ने 19 जनवरी तक अंतिम राहत दे दी थी। लालू वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अदालत में पेश हुए थे। 

इसके साथ तेजस्वी और राबड़ी देवी अदालत में व्यक्तिगत तौर पर हाजिर हुए थे। अदालत ने कहा था कि 19 जनवरी को दस्तावेजों की छंटनी की जाएगी। आपको बता दें कि 6 अक्टूबर को अदालत ने सीबीआई मामले में राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और बाकी आरोपियों को जमानत दे दी थी। सीबीआई ने अदालत में नियमित जमानत का विरोध करते हुए कहा था कि इससे जांच प्रभावित हो सकती है।

11 जुलाई को आंध्र प्रदेश में इकठ्ठा होंगे RSS के सभी प्रांत प्रचारक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

कर्नाटक में सियासी घमासान, भाजपा करेगी राज्यव्यापी प्रदर्शन, स्पीकर से मिलेंगे सिद्धारमैया

कांग्रेस में लगी इस्तीफों की झड़ी, अब पश्चिम बंगाल अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा