करिश्मा तन्ना के सिंपल लुक के फैन हुए लोग, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें
करिश्मा तन्ना के सिंपल लुक के फैन हुए लोग, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें
Share:

अभिनेत्री करिश्मा तन्ना के सितारे इस वक्त बुलंदियों पर हैं. टेलीविज़न इंडस्ट्री की अभिनेत्री ने कुछ दिन पहले ही 'खतरों के खिलाड़ी 10' का खिताब जीतने वाली करिश्मा तन्ना ने साबित कर दिया है कि उनमें टैलेंट कूट-कूट कर भरा हुआ है. अभिनेत्री अपने कार्य के साथ साथ अपनी खूबसूरती के कारण भी ऑडियंस के बीच चर्चा में रहती हैं. वे सोशल मीडिया के माध्यम से ऑडियंस से जुड़ती रहती हैं और अपनी तस्वीर साझा करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस करिश्मा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर साझा की हैं. इन तस्वीर में वे सिंपल लुक में दिखाई दे रही हैं. 

एक्ट्रेस करिश्मा ने व्हाइट आउटफिट में अपनी तीन तस्वीर साझा की हैं. इन तस्वीर में अभिनेत्री खुले बालों में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस करिश्मा इन फोटोस में बिना मेकअप के दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस करिश्मा का ये सिंपल अवतार प्रशंसक को भी खूब पसंद आ रहा है. प्रशंसक उनके सिंपल लुक के भी दीवाने होते दिखाई दे रहे हैं. फोटो के साथ करिश्मा ने कैप्शन में लिखा हुआ- ''ये मेरा दीवानापन है.'' करिश्मा तन्ना ने इससे पहले भी ट्रेडिशनल अवतारा में अपनी तस्वीर साझा की थी. करिश्मा के साथ खास बात तो यह है कि फैन जितना उनके ट्रेडिशन अवतार को पसंद करते हैं उतना ही उनके वेस्टर्न अवतार को भी पसंद किया जाता है.  

 हाल ही में करिश्मा ने साड़ी में अपनी कुछ तस्वीर साझा की थी. ब्लैक-एंड व्हाइट तस्वीर में वे मुस्कुराती दिखाई दे रही थीं. प्रशंसक का ध्यान उनकी इन फोटोस ने अट्रैक्ट किया था और उनकी खूब प्रशंसा की गई थी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

गैंग्स ऑफ फिल्मीस्तान: शिल्पा शिंदे के आरोप लगाने के बाद सिद्धार्थ सागर का बयान आया सामने

नमिश तनेजा ने इस शो के चलते ठुकराया बिग बॉस का ऑफर, समाने आई यह वजह

रश्मि देसाई ने खरीदी नई लग्जरी कार, साझा की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -