रश्मि देसाई ने खरीदी नई लग्जरी कार, साझा की तस्वीर
रश्मि देसाई ने खरीदी नई लग्जरी कार, साझा की तस्वीर
Share:

कलर्स टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 13 में नजर आई एक्ट्रेस रश्मि देसाई की खुशी का ठिकाना नहीं है. भला ऐसा हो भी क्यों ना, एक्ट्रेस ने ब्रैंड न्यू कर जो खरीद ली है. एक्ट्रेस रश्मि ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर नई गाड़ी की फोटो साझा की है. एक्ट्रेस को सितारें नई गाड़ी के लिए लगातार बधाईयां दे रहे हैं. एक्ट्रेस के मुंहबोले भाई और अभिनेत्री मृणाल जैन ने रश्मि को मुबारकबाद दी है. एक्ट्रेस की मैनेजर और दोस्त निधि ने लिखा हैं- बधाई हो रशु नई कार के लिए. तुम्हारे लिए बेहद खुश हूं. इसके बाद एक्ट्रेस रश्मि अपनी नई कार में राइड के लिए भी गईं. 

ज्ञात हो एक्ट्रेस रश्मि ने बेहद पहले नई कार खरीदने का विचार किया था. लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण लगे लॉकडाउन के चलते वे ऐसा नहीं कर पाई थीं. बिग बॉस के घर से निकलने के बाद एक्ट्रेस मर्सिडीज खरीदना चाह रही थीं. लेकिन बाद में ये विचार कैंसिल हो गया था. अब जब हालात थोड़े नार्मल हो गए हैं तो एक्ट्रेस ने अपनी मनपसंद कार खरीद ली है.

अगर रश्मि के वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस 13 के बाद वे नागिन 4 सीरियल में दिखाई दी थीं. सीरियल में रश्मि ने शलाखा का किरदार प्ले किया था. रश्मि के कार्य को बेहद सराहा भी गया था. लेकिन लॉकडाउन के कारण यह सीरियल जल्दबाजी में बंद हो गया. कोरोना लॉकडाउन के दौरान रश्मि शॉर्ट मूवी तमस में भी दिखाई दी  थीं. इस मूवी में उनके अपोजिट अद्विक महाजन नजर आए थे.

माँ के बाद हुआ इस एक्टर के पिता का निधन, लिखा इमोशनल पोस्ट

पहली मूवी हिट देने के बाद भी फ्लॉप रहा ये एक्टर

सुशांत की मृत्यु पर कृष्णा अभिषेक ने बोली ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -