नमिश तनेजा ने इस शो के चलते ठुकराया बिग बॉस का ऑफर, समाने आई यह वजह
नमिश तनेजा ने इस शो के चलते ठुकराया बिग बॉस का ऑफर, समाने आई यह वजह
Share:

बिग बॉस भारत का सबसे बड़ा रियलिटी शो बन चुका है. बिग बॉस किसी भी व्यक्ति को रातोंरात मशहूर कर सकता है. लेकिन फिर भी कई सितारें ऐसे हैं जो कई कारणों से बिग बॉस का भाग नहीं बनना चाहते हैं. अब विद्या फेम अभिनेता नमिश तनेजा ने भी ऐसा ही कुछ कर दिया है.

दरअसल, एक्टर नमिश को इस शो के लिए अप्रोच किया गया था. लेकिन एक्टर ने किसी दूसरे सीरियल के लिए बिग बॉस शो को रिजेक्ट कर दिया हैं. डेली शोप 'ऐ मेरे हमसफर' के लिए नमिश ने बिग बॉस शो का ऑफर छोड़ दिया. सलमान खान का विवादित शो करने की बजाय एक्टर नमिश ने डेली सीरियल का भाग बनना सही समझा. एक साक्षात्कार में एक्टर नमिश ने बताया हैं कि उन्हें बिग बॉस 14 का ऑफर मिला था. 

बता दें की 'ऐ मेरे हमसफर' को चुनने के कारण बताते हुए एक्टर नमिश ने बताया हैं कि उनकी बिग बॉस के मेकर्स के साथ शुरुआती चर्चा चल रही थी, इससे पहले कि चीजें आगे और बढ़ पाती वो नए सीरियल ऐ मेरे हमसफर के लिए सिलेक्ट हो गए थे. एक्टर नमिश बिग बॉस 13 में न्यू ईयर पार्टी में मेहमान बनकर पहुंचे थे. इस दौरान वे सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन करते नजर आए थे. एक्टर नमिश ने बोला हैं कि वे फ्यूचर में बिग बॉस अवश्य करना चाहेंगे.मेकर्स बीते वर्ष की तरह इस बार भी बिग बॉस 14 को धमाकेदार और एंटरटेनिंग बनाना चाह रहे हैं. यही कारण है कि अब तक मेकर्स जैन इमाम,निशांत मलकानी, नैना सिंह, पवित्रा पुनिया, विवियन डिसैना, जेनिफर विंगेट, निया शर्मा, जैस्मीन भसीन और नेहा शर्मा जैसे स्टार्स को भी अप्रोच किया था जिसमें से कई सितारें ने शो में कार्य करने से इनकार भी कर दिया है.

 

कसौटी जिंदगी की 2: पार्थ समथान के बाद ये एक्टर भी शो को कह सकता हैं अलविदा!

माँ के बाद हुआ इस एक्टर के पिता का निधन, लिखा इमोशनल पोस्ट

पहली मूवी हिट देने के बाद भी फ्लॉप रहा ये एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -