बिना मेकअप के भी अच्छी नजर आईं करिश्मा तन्ना
बिना मेकअप के भी अच्छी नजर आईं करिश्मा तन्ना
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस से लोगों के दिलों पर राज कर रहीं छोटे परदे की हॉट एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने हाल ही में बिना मेकअप के तस्वीरें अपलोड की है. इन तस्वीरों में वह शॉर्ट्स में नजर आ रहीं हैं लेकिन सेक्सी दिख रहीं हैं उन्होंने तस्वीरों को शेयर कर लिखा है Loving urself isn’t vanity,its sanity!!~~ #thought_of_the_day #karishmatanna #ktians #flauntingurvanity #just #craziness #bemad

आप सभी को बता दें कि इन दिनों करिश्मा तन्ना के पास सीरियल्स और एड कि भरमार हैं और वह इन सभी में व्यस्त हैं लेकिन इतने बीजी शेड्यूल के बाद भी करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं. हाल ही में जो तस्वीरें उन्होंने शेयर कि हैं वह सब बिना मेकअप की हैं लेकिन सेक्सी लग रहीं हैं. आप सभी को यह भी बता दें करिश्मा तन्ना ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी तस्वीरें साड़ी में शेयर की थी जिन्हे भी खूब पसंद किया था. उन तस्वीरों में वह पिंक साड़ी पहनकर कातिलाना पोज देती हुई नजर आईं हैं.

इन दिनों वह कयामत की रात शो में नजर आ रहीं हैं और वह शो के अलावा बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ चिंग के एड में नजर आ रही हैं. इसी के सतह वह बॉलीवुड फिल्म संजू में रणबीर कपूर के साथ रोमांस भी कर चुकीं हैं. फिलहाल करिश्मा अपने हॉट अंदाज के लिए पॉपुलर होती जा रहीं हैं.

'सिलसिला बदलते...' में आने वाला है सबसे बड़ा ट्विस्ट, नंदिनी दोबारा करेगी राजदीप से शादी

कॉफी विथ करण में दीपिका ने किया सबसे बड़ा खुलासा कहा- 'मेरे होने वाले पति....हैं'

अपने प्राइवेट पार्ट्स का मेकअप करवाते हुए नजर आईं शमा सिकंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -