'सिलसिला बदलते...' में आने वाला है सबसे बड़ा ट्विस्ट, नंदिनी दोबारा करेगी राजदीप से शादी
'सिलसिला बदलते...' में आने वाला है सबसे बड़ा ट्विस्ट, नंदिनी दोबारा करेगी राजदीप से शादी
Share:

आप सभी देख ही रहे होंगे कि ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ में इन दिनों एक बहुत ही बड़ा ट्विस्ट आया हुआ है. जी हाँ, लेटेस्ट ट्रैक में एक ओर जहां कुणाल नंदिनी के अचानक गायब हो जाने से परेशान है, वहीं मौली इस बात को लेकर कन्फ्यूज है कि आखिर वह अपने और कुणाल के रिश्ते को बचाए भी या नहीं. आप सभी ने देखा होगा कि बीते एपिसोड में दिखाया गया कि मौली गलतफहमी का शिकार हो जाती है और कुणाल से मिलने पहुंच जाती है और उसके बाद कुणाल को लगता है कि उसकी बताई हुई जगह पर नंदिनी उससे मिलने जरुर पहुंचेगी लेकिन नंदिनी की बजाय मौली को देखकर वह हैरान-परेशान हो जाता है.

इसके बाद कुणाल हिम्मत करके मौली से कहता है कि उनका रिश्ता बेहद ही खूबसूरत था, लेकिन अब उसके दिल में सिर्फ और सिर्फ नंदिनी के लिए ही प्यार है. इस दौरान नंदिनी गायब हो जाती है और कुणाल को लगता है कि इसके पीछे किसी और का नहीं बल्कि मौली का ही हाथ है. आप सभी को यह भी बता दें कि नंदिनी को राजदीप ने किडनैप किया है ताकि वह नंदिनी से बदला ले सके. अब आने वाले ट्रेक की बात करें तो अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि राजदीप नंदिनी को ब्लैकमेल करते हुए कहेगा कि वह उससे दोबारा शादी कर लें और इस पर नंदिनी गुस्से में तिलमिला जाएगी और राजदीप से कहेगी कि वह ऐसा हरगिज नहीं करेगी.. ऐसे में राजदीप नंदिनी को धमकी देते हुए कहेगा कि अगर उसने ऐसा नहीं किया तो वह मौली के अजन्मे बच्चे को जान से मार डालेगा. ऐसे में नंदिनी ये सब सुनकर चौंक जाएगी और उसके पास राजदीप से शादी करने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं बचेगा. वह राजदीप से शादी के लिए तैयार हो जाएगी.

वहीं जब कुणाल नंदिनी के घर आएगा तो वह नंदिनी को दुल्हन के जोड़े में देखेगा और जैसे ही उसकी नजर राजदीप पर पड़ेगी तो वह चौंक जाएगा. इस दौरान राजदीप नंदिनी की मांग भरेगा और ये सब देखकर कुणाल टूट जाएगा और धीरे-धीरे वह डिप्रेशन में चला जाएगा. अब यह सब आने वाले एपिसोड में होने वाला है जिसे देखकर आपको भी झटका लग सकता है.

कॉफी विथ करण में दीपिका ने किया सबसे बड़ा खुलासा कहा- 'मेरे होने वाले पति....हैं'

फरहान की गर्लफ्रेंड बनते ही गरीब हुईं शिबानी, सड़कों पर कर रहीं हैं यह काम

Video: रिसेप्शन पार्टी में जमकर थिरके प्रिंस और उनकी पत्नी युविका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -