मेकअप करवाते हुए नजर आईं शमा सिकंदर
मेकअप करवाते हुए नजर आईं शमा सिकंदर
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी पर अपने जलवे दिखाने वाली टीवी की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस शमा सिकंदर आए दिन सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक को शेयर करती हैं. वह आए दिन सोशल मीडया पर अपनी सेक्सी फोटो शेयर करती रहती है. ऐसे में उनकी सेक्सी और हॉट फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है जो आप सभी ने देखा ही होगा. ऐसे में फेम की बात करें तो शमा सिकंदर को फेम टीवी सीरियल ये मेरी लाइफ से मिला है और उसके बाद ही वह पॉपुलर हुईं हैं.

इसी के साथ वह बॉलीवुड में आमिर खान के साथ फिल्म मन में नजर आईं थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. हाल ही में शमा सिकंदर ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की है जिसमे वह गोल्डन कलर की ब्रा में नजर आ रही है इस तस्विर को शेयर कर उन्होंने लिखा है There are 4 very important words in life: Love, Honesty, Truth and Respect. Without these in your life, you have nothing... #abdilkisunn इस तस्वीर में वह अपने ब्रैस्ट का भी मेकअप करवा रहीं हैं. अब उनकी ये सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. उनकी इस सेक्सी फोटो को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है. शमा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

इसी के साथ एक तस्वीर वाइट चादर में लिपटे हुए नजर की है और लिखा है She has moments of weakness where she starts to believe she needs someone to save her. But then she smiles when she remembers that she is the hero of her story....#abdilkisunn आप सभी को बता दें कि शमा सिकंदर के लुक की बात की जाए तो शमा सिकंदर ने अपने लुक में काफी बदलाव किया है और यही कारण है कि अब वह इतनी हॉट हो गईं हैं.

बैकलेस होने में इस एक्ट्रेस को आता है सबसे ज्यादा मजा

#MeToo: उन्होंने मेरी जांघ पर अपना हाथ रखकर...

टॉप खिसकाते हुए इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -