एकता कपूर के शो 'नागिन 3' से इस टीवी एक्ट्रेस को हुआ सबसे बड़ा फायदा
एकता कपूर के शो 'नागिन 3' से इस टीवी एक्ट्रेस को हुआ सबसे बड़ा फायदा
Share:

एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 3' के जरिये छोटे पर्दे पर वापसी कर चुकी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना का मनाना है कि उनके लिए यह शो बेहद ही लकी हैं. 2 जून से शुरू हुआ ये शो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं शो में करिश्मा नागिन की भूमिका में नजर आ रही हैं जो कि एक नेगेटिव भूमिका हैं. पिछले कई दिनों से करिश्मा अपनी फ़िल्मी दुनिया में व्यस्त थी अब करिश्मा का कहना हैं कि वह पूरी तरह से अब टीवी दुनिया में लौट आई हैं.

अब करिश्मा नागिन के अलावा भी एकता कपूर के ही हॉरर शो 'कयामत की रात' में दिखाई देंगी. एकता कपूर के इस शो के बारे में वह कहती हैं कि यह शो उन्हें उस वक़्त मिला, जब वह नागिन की शूटिंग कर रही थीं. करिश्मा ने बताया कि एकता ने उन्हें इस शो के बारे में नागिन का रोल ऑफर करने के दौरान ही बता दिया था.

एकता ने उन्हें बताया था कि मैं तुम्हे वेस्ट नहीं करुँगी और तुम्हारे लिए एक और शो होगा जिसके बाद उन्हें 'कयामत की रात' में काम करने के मौका मिला. करिश्मा का कहना हैं कि वह इस शो में काम करने के लिए बहुत ही खुश हैं और उन्हें इस तरह के हॉरर शोज काफी पसंद हैं. इस शो में करिश्मा के साथ मशहूर अभिनेता विवेक दहिया मुख्य भूमिका में हैं.

इसके अलावा शो में अभिनेत्री दीपिका कक्क्ड़ और दिलीजित कौर भी मुख्य भूमिका में होगी शो का प्रसारण 23 जून से स्टारप्लस पर होगा. करिश्मा जल्द ही अभिनेता रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'संजू' में दिखाई देने वाली हैं. हाल ही में फिल्म संजू से करिश्मा का फर्स्ट लुक भी आ चुका हैं जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत दिखाई दें रही हैं.

ये भी पढ़े

'गोल्ड अवॉर्ड्स' में सिर्फ इस एक्ट्रेस पर टिकी सभी की निगाहें

फिर छाएगा फिल्म '1942 ए लव स्टोरी' के इस सुपरहिट गाने का जादू

इस मामले में हिना खान को पछाड़कर आगे निकली करिश्मा तन्ना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -