'गोल्ड अवॉर्ड्स' में सिर्फ इस एक्ट्रेस पर टिकी सभी की निगाहें
'गोल्ड अवॉर्ड्स' में सिर्फ इस एक्ट्रेस पर टिकी सभी की निगाहें
Share:

जल्द ही बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' के जरिये बड़े पर्दे पर नजर आने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय ने हाल ही में 'गोल्ड अवॉर्ड्स' में शिरकत की. इस दौरान मौनी के अलावा टीवी जगत की कई हस्तियां शामिल हुई है. इस दौरान अवॉर्ड्स शो में हिना खान, करिश्मा तन्ना, जेनिफर विंगेट, सुरभि ज्योति जैसी खूबसूरत अदाकारा दिखी लेकिन सबसे ज्यादा फैंस को मौनी रॉय ने आकर्षित किया.

इस दौरान मौनी रॉय बेहद ही ग्लैमरस और खूबसूरत अंदाज़ में दिखाई दी जंहा उनके लुक की हर कोई तारीफ कर रहा था. ख़ास बात यह है कि मौनी रॉय अब पहले से ज्यादा काफी बदल चुकी है फिल्म मिलने के बाद मौनी रॉय ने अपने लुक में काफी बदलाव कर लिए जिसके बाद वह पहले से ज्यादा हॉट एंड बोल्ड हो चुकी है. बीती रात गोल्ड ऑवार्ड्स का आयोजन मुंबई में हुआ जंहा पर छोटे पर्दे के कलाकारों ने अपनी खूबसूरत का जलवा दिखाया.

गौरतलब है कि मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सुर्खियां लुटते रहती है. अब हाल ही में उन्होंने बीती रात हुए गोल्ड ऑवार्ड्स शो की भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों में मौनी ने गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही है. अब आप मौनी को जल्द ही फिल्म 'गोल्ड' के अलावा करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देख पाएंगे. खबरों की मानें तो मौनी इन दो फिल्मों के अलावा अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ भी नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

 

फिर छाएगा फिल्म '1942 ए लव स्टोरी' के इस सुपरहिट गाने का जादू

इस मामले में हिना खान को पछाड़कर आगे निकली करिश्मा तन्ना

ख़ुफ़िया रिपोर्ट के बाद टूटा यह गठबंधन


बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -