कैमरे के सामने इस मशहूर अदाकारा ने खोली जींस की जिप, यूजर्स बोले- कोई तो रोको इन्हे...
कैमरे के सामने इस मशहूर अदाकारा ने खोली जींस की जिप, यूजर्स बोले- कोई तो रोको इन्हे...
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा वह आए दिन अपनी निजी एवं प्रोफेशनल लाइफ की फोटोज साझा करती रहती हैं। इसी क्रम में उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज साझा की हैं जो इंटरनेट पर खूब साझा की जा रही हैं। अभिनेत्री इन तस्वीरों में इनरवियर पहने दिखाई दे रही हैं।

वही अभिनेत्री ने अपने श्रग के बटन खोले हुए हैं तथा जींस की जिप भी खुली छोड़ी है। इनरवियर में उन्होंने अपना ये कातिलाना फोटोशूट करवाया है तथा उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब साझा की जा रही हैं। कुछ ही देर में करिश्मा की फोटोज को ढाई लाख से अधिक लाइक्स एवं शेयर प्राप्त हो चुके हैं।

वही अपनी इन फोटोज को साझा करते हुए करिश्मा तन्ना ने कैप्शन में लिखा- Cold Mess। तमाम सेलेब्रिटीज तथा प्रशंसकों ने उनकी फोटोज पर कॉमेंट किया है। लोग अभिनेत्री के हुस्न का जलवा देखकर उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। वही बात यदि करिश्मा तन्ना के वर्क फ्रंट की करें तो करिश्मा को हाल ही में एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज़ 'बुलेट्स' में देखा गया था। इसमें उन्होंने सनी लियोनी के साथ काम किया था। इसके अतिरिक्त वह मनोज बाजपेयी की मूवी 'सूरज पे मंगल भारी' के आइटम नंबर बसंती में भी दिखाई दे चुकी हैं। उन्होंने इससे पहले अभिनेता ऋत्विक भौमिक के साथ 'कतरा' नामक एक म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है।

OMG! शादी के बाद वायरल हुआ श्रद्धा आर्या के 'निकाह' का वीडियो, फैंस रह गए चकित

विद्या बालन के सुपरहिट गाने पर 'बबिता जी' ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचीं अर्शी खान, जानिए अब कैसा है हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -