करिश्मा तन्ना ने ससुराल में बनाई पहली रसोई, टेरेंस लुइस बोले- 'बाजू में रहता हूं कभी-कभी...'
करिश्मा तन्ना ने ससुराल में बनाई पहली रसोई, टेरेंस लुइस बोले- 'बाजू में रहता हूं कभी-कभी...'
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने हाल ही में अपने बॉयफ्रैंड वरुण बंगेरा से शादी कर अपनी लाइफ की नई जर्नी आरम्भ कर ली है. जिसके पश्चात् से उन्होंने सभी रस्में निभाना आरम्भ कर दी हैं. गृह प्रवेश के पश्चात् अब करिश्मा ने अपने ससुराल में पहली बार कुछ बना कर खिलाया है. शादी के पश्चात् पहली रसोई में करिश्मा तन्ना ने अपने हाथों से बेहद ही टेस्टी हलवा बनाया है. जिसका वीडियो उन्होनें प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अपनी खुशी व्यक्त की है.

वही साझा किए हुए वीडियो में करिश्मा अपने हाथों से केसर दूध के साथ हलवा बनाती हैं. तथा बड़े प्यार से अपने हस्बैंड वरुण बंगेरा को हलवा खिलाती हैं. वीडियो में दोनों ही लव बर्डस एक दूसरे को हलवा खिलाते दिखाई दे रहे है. वीडियो साझा करते हुए करिश्मा ने लिखा पहली रसोई, कुछ मीठा हो जाए. जिसपर प्रशंसकों के साथ-साथ कई स्टार्स के भी कमेंट आ रहे हैं. डांसर टेरेंस लुइस ने लिखा में बाजू में रहता हूं कभी कभी याद कर लिया करो. वहीं दिलजीत कौर ने लिखा मिस्टर एंड मिसेज.

वही 5 फरवरी को करिश्मा तन्ना ने अपने लम्बे रिश्ते को हमेशा के लिए जोड़ दिया था. शादी की सभी रस्में दिन के समय गोवा में निभाई गई. वहीं पर पहले हल्दी सेरेमनी फिर मेंहदी सेरेमनी हुई. हाल ही में अपनी पहली रसोई के वीडियो से पूर्व करिश्मा तन्ना ने अपने दुल्हन अवतार में प्रवेश का वीडियो साझा किया था. जिसमें करिश्मा फूलों की चादर में दुल्हन बनी, हाथ में बुके लिए अपने हस्बैंड वरुण की तरफ बढ़ रहीं थीं. वही करिश्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

मां के निधन पर भावुक हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, नोट लिख बोली- 'प्लीज वापस आ जाओ...'

मां संग प्रतीक सहजपाल का ये जबरदस्त वीडियो हुआ वायरल, फैंस कर रहे तारीफ

लोगों की भीड़ के बीच गिरते-गिरते बची उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -