लोगों की भीड़ के बीच गिरते-गिरते बची उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO
लोगों की भीड़ के बीच गिरते-गिरते बची उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अपने अटपटे ऑउटफिट के कारण वो अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. उर्फी को हील्स पहनने का बहुत शौक है मगर यही शौक उन पर हाल ही में भारी पड़ा तथा वो गिरते-गिरते बाल-बाल बचीं एवं अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वही बिग बॉस ओटीटी से सुर्ख़ियों में आईं उर्फी जावेद अक्सर अपने ऑउटफिट के कारण चर्चाओं में रहती हैं. हाल ही में उर्फी जावेद ब्लू कलर की शॉर्ट ऑउटफिट में स्पॉट हुईं. इस के चलते उर्फी एक बिल्डिंग के बाहर दिखाई दी. उर्फी जैसे ही कार से उतरकर आगे बढ़ रही थीं, तभी उनका नियंत्रण बिगड़ गया तथा वो गिरते-गिरते बचीं. 
 
वही उर्फी को देखकर वहां बहुत भीड़ लग गई. इसी बीच एक यूजर ने कहा- क्या बात है उर्फी जी, बहुत अच्छी लग रही हो. इधर ही रुक जाओ. ये सुनकर उर्फी ने दौड़ लगा दी. इतने में वहां उपस्थित व्यक्ति उर्फी की तस्वीर खींचने के लिए उन्हें परेशान करने लगे. इस पर एक यूजर ने कहा- आज उर्फी जी को परेशान मत करो. आपको बता दें कि उर्फी जावेद जब से बिग बॉस के घर से बाहर आई हैं, तभी से वो अपनी ड्रेस को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. कभी वो एयरपोर्ट पर ब्रा फ्लॉन्ट करती नजर आई तो कभी अधखुली पैंट में दिखाई दी. उर्फी जावेद से कई बार तो यह भी प्रश्न पूछा गया कि कहीं वो जावेद अख्तर की रिश्तेदार तो नहीं, जिसपर उन्होंने हर बार 'ना' ही में जवाब दिया.

इस परेशानी से जूझ रहे थे महाभारत के 'भीम', खुद किया था खुलासा

6 घंटे तक लगातार 'टीवी की नागिन' ने किया 'तांडव', लोग हुए हैरान

सामने आया करिश्मा तन्ना का ब्राइडल एंट्री का वीडियो, देखकर हर कोई हुआ दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -