मां संग प्रतीक सहजपाल का ये जबरदस्त वीडियो हुआ वायरल, फैंस कर रहे तारीफ
मां संग प्रतीक सहजपाल का ये जबरदस्त वीडियो हुआ वायरल, फैंस कर रहे तारीफ
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के फर्स्ट रनर अप प्रतीक सहजपाल एवं उनकी मां के प्यार को पूरा देश जानता है. शो के चलते जब प्रतीक को प्रतियोगी ने मां की गाली दे दी थी तब प्रतीक का गुस्सा इतना था कि उन्होंने स्वयं को चोट पहुंचा ली थी तथा दीवार में कई बार अपना हाथ भी मारा. बिग बॉस शो में भले ही प्रतीक रनर अप रहे हों. मगर लोगों ने उन्हें बहुत प्यार दिया है. शो से निकलने के पश्चात् भी प्रतीक ने सबसे पहले अपनी मां का आभार व्यक्त किया था. प्रतीक ने बोला था आज वो जिस मुकाम पर हैं उसके पीछे उनकी मां की दुआ है. 

वही इसी बीच प्रतीक ने मां का आशीर्वाद लेते हुए एक वीडियो साझा किया है. जिसमे प्रतीक अपनी मां के साथ 2 चॉकलेट केक काटते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में पहले प्रतीक अपनी मां का हाथ पकड़े केक काटते हैं. तत्पश्चात, उनकी मां उन्हें आशीर्वाद देती हैं. फिर दोनों एक दूसरे को केक खिलाते हैं. दोनों के बीच की बॉन्डिंग वीडियो में स्पष्ट नजर आ रही है.

वही वीडियो शेयर करते हुए प्रतीक ने लिखा- मैं बगैर किसी चीज के जीने से अच्छा मरना पसंद करूंगा. बिग बॉस ने निकलने के पश्चात् प्रशंसक प्रतीक की एक झलक पाने की प्रतीक्षा में रहते हैं. इसीलिए उनका यह वीडियो देख निरंतर प्रशंसक कमेंट सेक्शन में प्रतीक की प्रशंसा करते नहीं थक रहे. किसी ने अद्भुत बताया तो एक शख्स ने लिखा आप दोनों को किसी की नजर ना लग जाए.

इस परेशानी से जूझ रहे थे महाभारत के 'भीम', खुद किया था खुलासा

6 घंटे तक लगातार 'टीवी की नागिन' ने किया 'तांडव', लोग हुए हैरान

सामने आया करिश्मा तन्ना का ब्राइडल एंट्री का वीडियो, देखकर हर कोई हुआ दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -