इस शख्स से परेशान हो गईं करिश्मा तन्ना
इस शख्स से परेशान हो गईं करिश्मा तन्ना
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'क़यामत की रात' में नजर आ रही मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. शो में करिश्मा 'गौरी' के किरदार में नजर आती हैं जिन्हें दर्शक काफी पसंद करते हैं. इसी शो में करिश्मा के साथ टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता विवेक दहिया मुख्य किरदार में नजर आते हैं.

बता दें कि इन दिनों करिश्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह काफी डरी नजर आ रही है. जब वह डर के मारे अपने को स्टार विवेक दहिया के पास जाती हैं और कहती हैं कि वह वो मुझे परेशान कर रहा है. इस दौरान विवेक बड़ी हिम्मत के साथ डराने वाले को सबक सिखाने जाते हैं तो वो खुद ही डर के भाग जाते है.

करिश्मा के नए फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

दरअसल यह वीडियो शो की शूटिंग के दौरान का है जो कि एक हॉरर शो है इस शो में ऐसे कई दृश्य दिखाए गए जिसे देखने में दर्शकों की रूह काँप उठती हैं. गौरतलब है कि करिश्मा तन्ना ने इससे पहले भी एक वीडियो जारी किया था जिसमें भी वह काफी डरी-सहमी से नजर आ रही थी.

इस वेब सीरीज के बारे में खुलकर बोली गुलफाम खान

इस वीडियो में शो में भयानक बाबा का किरदार निभा रहे अभिनेता निर्भया वधवा करिश्मा को डराते नजर आ रहे थे. बता दें कि करिश्मा के अलावा इस शो में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़, दिलजीत कौर एक ख़ास भूमिका में नजर आती हैं. इस शो की शुरुआत 23 जून 2018 से हुई हैं.

ये भी पढ़े

इस टीवी एक्ट्रेस ने फिर शेयर की शर्मनाक तस्वीरें 

शिल्पा शिंदे ने खरीदी आलिशान कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

इस मशहूर अभिनेत्री के नाम हुआ बिग बॉस मराठी सीजन-1 का ख़िताब

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -