दुल्हन बनने के बाद करिश्मा ने दिखाया अपना सेक्सी लुक
दुल्हन बनने के बाद करिश्मा ने दिखाया अपना सेक्सी लुक
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'नागिन 3' के जरिये छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना आये दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती है. करिश्मा टीवी दुनिया की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

पिंक लहंगे में दुल्हन बनी नजर आईं करिश्मा, क्या करने जा रही है शादी?

गौरतलब है कि करिश्मा ने पिछले दिनों दुल्हन के लिबास में अपनी तस्वीरें शेयर की थी और अब हाल ही में करिश्मा ने अपनी कुछ सेक्सी तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में करिश्मा व्हाइट कलर की ड्रेस पहने हुए हैं जिसमे वह बेहद ही बोल्ड और सेक्सी लुक में नजर आ रही है.

करिश्मा ने 'डायन' के साथ की पागलपंती

करिश्मा की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और तस्वीरें लगातार वायरल हो रही है. बता दें कि करिश्मा इन दिनों टीवी के हॉरर शो 'कायामत की रात' में नजर आ रही है. इस शो में वह गौरी के किरदार में दिखाई देती है.

इसके अलावा भी शो में उनके साथ टीवी के जाने माने अभिनेता विवेक दहिया मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. इस शो के अलावा भी करिश्मा नागिन 3 में 'नागिन' के किरदार में नजर आ रही है. करिश्मा छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं जो कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी है. हाल ही में वह मशहूर फिल्म 'संजू' में एक बोल्ड किरदार में दिखाई दी थी. इससे पहले भी वह कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

चटपटी खबरें..

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : भूतनी से होगी पोपटलाल की शादी

बंद होने जा रहा है टीवी का ये पॉपुलर शो

Lakmé Fashion Week 2018 LIVE : कहां और कैसे देखें Lakmé Fashion Week की झलकियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -