पिंक लहंगे में दुल्हन बनी नजर आईं करिश्मा, क्या करने जा रही है शादी?
पिंक लहंगे में दुल्हन बनी नजर आईं करिश्मा, क्या करने जा रही है शादी?
Share:

अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में रहने वाली टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. हाल ही में करिश्मा तन्ना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह दुल्हन बनी नजर आ रही है. करिश्मा तन्ना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं.

अपने शो की सफलता पर पहली बार बोले विवेक

करिश्मा तस्वीरों में पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं जिसमे वह बला की खूबसूरत लग रही है. दरअसल करिश्मा इन दिनों अपने शो 'क़यामत की रात' की शूटिंग में व्यस्त हैं. शो में जल्द ही शादी का सीक्वेंस देखने को मिलेगा जिसके चलते करिश्मा ने फोटोशूट करवाया है. इन तस्वीरों में करिश्मा के साथ शो में नजर आ रही मशहूर अभिनेत्री दलजीत कौर भी नजर आ रही हैं.

'कयामत की रात' में बड़ा ट्विस्ट, जल्द होगी 'राज' की मौत?

बता दें कि शो में करिश्मा तन्ना 'गौरी' के किरदार में नजर आ रही हैं तो वही अभिनेत्री दलजीत कौर 'करुणा' के किरदार में दिखाया दें रही हैं. इसके अलावा शो में टीवी के जाने माने अभिनेता विवेक दहिया मुख्य किरदार में हैं. पिछले दिनों शुरू हुआ यह शो काफी पॉपुलर हो रहा है और लोग इस शो में नजर आ रहे सभी किरदारों को काफी पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि करिश्मा तन्ना टीवी दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम किया है वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा अपने फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

चटपटी खबरें..

इतना बदल गए अनूप सोनी कि पहचान पाना हुआ मुश्किल

ये एक्ट्रेसेस बनी सोशल मीडिया क़्वीन

Bigg Boss-12 : एक हफ्ते के लिए इस पोर्न स्टार को मिल रही लाखों मे फीस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -