बंद होने जा रहा है टीवी का ये पॉपुलर शो

बंद होने जा रहा है टीवी का ये पॉपुलर शो

टीवी दुनिया का पॉपुलर शो 'पिया अलबेला' पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है. शो में नजर आ रही नरेन-पूजा की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं. शो में 'नरेन' की भूमिका में टीवी के पॉपुलर अभिनेता अक्षय महात्रे नजर आ रहे हैं तो वही पूजा के किरदार में मशहूर एक्ट्रेस शीन दास दिखाई दें रही हैं.

दुल्हन के लिबास में सपना चौधरी का कातिलाना अंदाज़

यह शो पिछले साल ही शरू हुआ था और अब जल्द ही खत्म होने जा रहा है. जी हाँ बताया जा रहा है कि अब आपका पसंदीदा शो जल्द ही खत्म हो जायेगा. खबरों की माने तो शो के कलाकारों ने शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग भी शुरू कर ली और जल्द ही इस शो की जगह टीवी का नया शो 'तुझसे है राब्ता' लेने वाला है.

'धरती' सीख रही हैं फोटोग्राफी

शो के बंद करने के पीछे की अभी तक कोई वजह नहीं बताई है. गौरतलब है कि इस शो ने टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'जमाई राजा' को रिप्लेस किया था और अपने शुरूआती दिनों से दर्शकों की पसंद बना हुआ था लेकिन अब शो खत्म हो जायेगा.

सुनील ग्रोवर का फोटोग्राफर बना बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

शो की स्टारकास्ट शो के बंद होने से काफी उदास है शीन दास का कहना हैं कि वह पूजा के किरदार से बहुत खुश है और उन्होंने इस किरदार के माध्यम से काफी कुछ सीखा. बता दें कि इस शो में शीन दास और अक्षय के अलावा टीवी दुनिया की पॉपुलर एक्टर्स नेहा मर्दा, साहिल उप्पल जैसे कई कलाकार नजर आ चुके हैं.

चटपटी खबरें..

'धरती' सीख रही हैं फोटोग्राफी

ईद के मौके पर अर्शी खान ने शेयर की अश्लील तस्वीर

सुनील ग्रोवर का फोटोग्राफर बना बॉलीवुड का ये सुपरस्टार