3 थप्पड़ खाते ही फूट फूटकर रोने लगी यह एक्ट्रेस
3 थप्पड़ खाते ही फूट फूटकर रोने लगी यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि एक बार फिर से सोशल मीडिया की सबसे सेक्सी स्टार रागिनी यानी कि करिश्मा शर्मा ने अपनी तस्वीरों को शेयर कर सुर्खियां हांसिल कर ली है. जी हाँ, हाल ही में उनकी यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इनमे उनका बोल्ड एंड सेक्सी लुक निखर कर सामने आ रहा है. एक तस्वीर शेयर कर करिश्मा ने लिखा है ''sexy looks'' इनमे वह ग्रीन टॉप और सेक्सी ब्लू जीन्स में नजर आ रहीं हैं. करिश्मा ने रागिनी एमएमएस से लोकप्रियता हासिल की और आपको बता दें कि इसमें उन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिए. वहीं इस वेबसीरीज को खत्म हुए काफी समय हो गया है लेकिन करिश्मा की हॉटनेस कम नहीं हुई.

करिश्मा ने सेक्सी स्टार के नाम से अपनी एक अलग पहचान बनाई है जो इन तस्वीरों में साफ़ जाहिर हो रही है. वैसे यह पहली बार नहीं है जब करिश्मा ने इस तरह की बोल्ड तस्वीरें शेयर की हो.इससे पहले भी वह इस तरह की तस्वीरें शेयर करती हुई आ चुकीं हैं. करिश्मा शर्मा हमेशा से ही अपने बोल्ड लुक के कारण सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रही हैं और इस वजह से यह पहली बार नहीं है. करिश्मा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि बचपन में 'कुछ कुछ होता है' फिल्म के कारण करिश्मा को अपने बालों की कुर्बानी देनी पड़ी थी और वह बता चुकीं हैं कि ऐसा करने के लिए उन्हें दो तीन थप्पड़ खाने पड़े थे जिसके बाद वह फूट-फूटकर रोईं भी थीं..

आप सभी जानते ही होंगे कि करिश्मा ने पवित्र रिश्ता के साथअपने करियर की शुरुआत की और उसके बाद वह ये है मोहब्बतें और प्यार का पंचनामा में गेस्ट की भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिलहाल वह अपनी इन तस्वीरों के कारन चर्चाओं में है.

इश्कबाज में लीप के बाद होगी इस हॉट एक्ट्रेस की एंट्री

बिग बॉस 12: जसलीन के पूल में आते ही रोहित ने किया ऐसा काम कि शर्मा गईं दीपिका

जल्द शुरू होगा शो गैंगस्टर भौजी, इस चैनल पर होगा प्रसारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -