जल्द शुरू होगा शो गैंगस्टर भौजी, इस चैनल पर होगा प्रसारण
जल्द शुरू होगा शो गैंगस्टर भौजी, इस चैनल पर होगा प्रसारण
Share:

इन दिनों कई टीवी एक्ट्रेस है जो इंडस्ट्री से दूर हैं. ऐसे में अभिनेत्री स्मिता सिंह भी काफी समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर रहीं हैं लेकिन वह जल्द ही टेलीविजन धारावाहिक 'गैंगस्टर भौजी' में गैंगस्टर की भूमिका में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने शो को लेकर बातें की है और काफी समय बाद टीवी पर वापसी को लेकर उन्होंने बातें की है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में स्मिता ने कहा, "मैं इस परियोजना को लेकर खुश हूं। यह महिला गैंगस्टर की कहानी पर आधारित है। यह किरदार निभाना दिलचस्प है.

इस किरदार के दिमाग को समझना मुश्किल है. कभी-कभी वह शांत हो जाती है और कभी-कभी बहुत रूड होती है. यह किरदार किसी के प्रति दयालू नहीं है.' आप सभी को यह भी बता दें कि गैंगस्टर भौजी' का प्रसारण दंगल चैनल पर होगा और इस शो को लोगों कि पसंद को देखते हुए बनाया गया है और सभी को उम्मीद है कि यह शो सभी को जरूर पसंद आएगा.

वहीं आप सभी को यह भी पता ही होगा कि स्मिता इससे पहले 'भाग्यविधाता', 'हिटलर दीदी' और 'थपकी प्यार की' जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं और उसके बाद वह टीवी इंडस्ट्री में नहीं दिखी. यह काफी लम्बे समय बाद होगा कि वह टीवी पर खलनायिका की भूमिका में नजर आएंगी.

लगातार काम करने के कारण सेट पर बेहोश हुई यह अभिनेत्री

इस मशहूर महिला खिलाड़ी का किरदार निभाना चाहती हैं अंगूरी भाभी

KBC के खत्म होते ही हुई मनमोहिनी की शुरुआत, रेगिस्तान में नाचती नजर आई चुड़ैल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -