इस ड्रेस में करिश्मा ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
इस ड्रेस में करिश्मा ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री करिश्मा शर्मा ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह बहुत ही बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है. आप सभी को बता दें कि करिश्मा आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती है. अब तक करिश्मा अपने फैंस के लिए 939 पोस्ट कर चुकी है उनके इंस्टाग्राम पर 845k followers है जो उन्हें बहुत पसन्द करते है.

अपने फॉलोवर्स को खुश रखने के लिए करिश्मा हर दिन सेक्सी तस्वीरें ही अपलोड करती है. हाल ही में करिश्मा मेहरून रंग की ड्रेस में बहुत ही शानदार नजर आई है और उन्होंने उसकी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. आप सभी को बता दें कि करिश्मा ने अब तक जितनी भी तस्वीरें और वीडियोस शेयर किए है सभी बहुत ही हॉट और बोल्ड रहे है.

करिश्मा ने कई बोल्ड सीन दिए है वह एक वेब सीरीज में नजर आ चुकी है जिसका नाम रागिनी एमएमएस 2 रहा है इस वेब सीरीज में करिश्मा ने जमकर बोल्ड सीन दिए थे और वह अक्सर ही बोल्ड फोटोशूट की वजह से भी सुर्ख़ियों में रहती है. हाल ही में उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है वह भी बहुत ही सुंदर और हॉट है. इन दिनों करिश्मा अपनी आने वाली वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त है.

ये 2 एक्टर्स हैं कपिल के सबसे बड़े दुश्मन, दूसरा नाम जानकर चौक जाएंगे आप

खूंखार विलेन हैं इस एक्ट्रेस का दूसरा पति

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी विन्दु दारा सिंह की पत्नी, सेक्स रैकेट मे भी जुड़ा था नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -