ये 2 एक्टर्स हैं कपिल के सबसे बड़े दुश्मन, दूसरा नाम जानकर चौक जाएंगे आप

टीवी के बहुत ही महशूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है और कपिल के सुर्ख़ियों में रहने की वजह उनके शो का बंद होना है. कपिल इन दिनों आराम कर रहे है और किसी शो की शूटिंग में व्यस्त नहीं है. कपिल कई समय से सुर्ख़ियों का विषय बने रहें है और अब भी उनकी चर्चाएं कम नहीं है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे है कपिल के उन दुश्मनों के बारे में जिनसे उनका छत्तीस का आंकड़ा है. जी आइए बताते है कौन है वो दो एक्टर जिनसे कपिल की बिलकुल भी नहीं बनती.

सुनील ग्रोवर - कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की कहानी कौन नहीं जानता, सभी इस बात से बखूबी वाकिफ है कि कपिल और सुनील के बीच जमकर लड़ाई हुई और उसके बाद से कपिल के करियर और सेहत दोनों पर असर पड़ा. कपिल ने अब तक सुइल को लेकर ज्यादा बातें भी नहीं की, और ना ही सुनील ने ज्यादा कुछ कहा. सुनील और कपिल कभी बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन आज दोनों दुश्मन बने बैठे है.

शाहरुख़ खान - खबर है कि जब शाहरुख़ खान की फिल्म 'हैरी मेट सेजल' रिलीज होने वाली थी उस वक्त कपिल के शो में शाहरुख़ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे. शो में आने के बाद शाहरुख़ को तीन घंटे तक कपिल का इंतज़ार करना पड़ा और उसके बाद कपिल ने कहा कि वह नहीं आएँगे क्योंकि उन्हें आराम करना है. इसके बाद शाहरुख़ को बेज्जती महसूस हुई और उन्होंने कहा कि कपिल बहुत ही बद्तमीज है और अब वह कभी उनके साथ काम नहीं करना चाहेंगे.

जब सिगरेट के कश लगाती नजर आई सुनील ग्रोवर की पत्नी

सिगरेट से लेकर डायरेक्टर संग सोने तक सुर्ख़ियों में रही हैं कपिल की ये एक्ट्रेसेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -