शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी विन्दु दारा सिंह की पत्नी, सेक्स रैकेट मे भी जुड़ा था नाम

छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी नजर आने वाले अभिनेता विंदू दारा सिंह आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. विंदू दारा सिंह का जन्म 6 मई 1964 को मुंबई में हुआ था. वो मशहूर पहलवान और टीवी पर हनुमान के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता दारा सिंह के बेटे हैं. विन्दु ने वैसे को कई सारे टीवी शोज़ और फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें अपने पिता की तरह कुछ खास सफलता नहीं प्राप्त हो पाई. विन्दु बिगबॉस में भी भाग ले चुके हैं और इस शो के बाद से ही उन्हें असली पहचान मिल पाई है.

अपने टीवी शोज़ और फिल्मों के अलावा कई मामलो में भी विन्दु का नाम उछल कर सामने आया है. एक बार विन्दु दारा सिंह का नाम इंटरनेशनल सेक्स रैकेट मे भी आ चुका है. जी हाँ... एक बार मुंबई पुलिस ने ये दावा किया था कि विन्दु दारा सिंह के सम्बन्ध इंटरनेशनल सेक्स रैकेट के साथ रह चुके है.

विन्दु ने बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस तब्बू की बहन फराह नाज से शादी की थी. साल 1996 में इन दोनों की शादी हुई थी. ऐसा कहा जाता है कि विन्दु की पत्नी यानी फराह नाज़ शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी. जैसे ही उन्हें उनके माँ बनने की खबर लगी तो विन्दु और फराह नाज ने अपने घरवालों के खिलाफ जाकर ही शादी कर ली थी. लेकिन उनका ये रिश्ता कुछ ज्यादा समय तक टिक ना सका. फराह और विन्दु का एक बेटा फ़तेह रंधावा भी है.

इस एक्ट्रेस को एक रात साथ बिताने के लिए मिला 20 लाख का ऑफर

इस टीवी एक्ट्रेस की खूबसूरती से ज्यादा लोग उनकी आँखों के दीवाने हैं

हॉलिडे पर पति के साथ रोमांटिक होती नजर आई आशका गोरडिया

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -