गुलाबी गुलाब के साथ अलग पोज में नजर आई करिश्मा शर्मा
गुलाबी गुलाब के साथ अलग पोज में नजर आई करिश्मा शर्मा
Share:

हाल ही में टीवी की बहुत ही बोल्ड रागिनी उर्फ़ करिश्मा शर्मा ने अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं. इन तस्वीरों में करिश्मा बहुत ही सेक्सी और बोल्ड दिख रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि करिश्मा ने कई टीवी शो में काम किया हैं और आप सभी ने इन्हे कई वेब सीरीज में भी देखा ही होगा. करिश्मा अक्सर ही अपनी तस्वीरों से सभी को हैरान कर देती हैं इनकी तस्वीरें माहौल को गर्म करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं.

इन्होने हाल ही में पिंक गुलाब के साथ एक तस्वीर शेयर की हैं जो बहुत ही लाजवाब हैं इस तस्वीर में वह हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि इंस्टाग्राम पर करिश्मा के 807k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए करिश्मा आए दिन बेहतरीन और सेक्सी तस्वीरें अपलोड करती हैं.

इन्होने कुछ समय पहले अपने डॉग के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी जो बहुत ही बेहतरीन थी. करिश्मा कई टीवी शोज़ जैसे 'ये है मोहब्बतें' और 'पवित्र रिश्ता' में नजर आ चुकी हैं.

इन्होने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से की थी और उसके बाद ये फिल्म 'रागिनी एमएमएस' में नजर आई. फिल्म रागिनी एमएमएस में करिश्मा ने जमकर बोल्ड सीन दिए और आज उसी की वजह से करिश्मा काफी पॉपुलर हैं.

टीवी की इस काली नागिन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

देसी लिबास में बहुत खूबसूरत नजर आई अंकिता लोखंडे

बहुत हॉट है 'तेनाली रामा' की पत्नी शारदा

इस फेमस सिंगर के साथ ऐसी हालत में नजर आए प्रियांक शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -