रेड ड्रेस में नया अंदाज दिखाती नजर आईं करिश्मा शर्मा
रेड ड्रेस में नया अंदाज दिखाती नजर आईं करिश्मा शर्मा
Share:

हाल ही में बालाजी प्रोडकशन के बैनर तले बनी वेब सीरीज 'रागिनी MMS रिटर्न्स' में बोल्ड 'रागिनी' का किरदार निभाने वाली करिश्मा शर्मा इन दिनों अपने वेकेशन को एंजॉय कर रही हैं जहाँ की तस्वीरों को वह शेयर करने में लगीं हुईं हैं. जी हाँ, यह अभिनेत्री इन दिनों छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव गईं हैं जहाँ से उनकी सेक्सी तस्वीरें सामने आ रहीं हैं. जी हाँ, 'रागिनी MMS रिटर्न्स' की अभिनेत्री इन दिनों अपने बोल्ड फोटो के चलते खबरों में बनी हुई हैं और हाल ही में इंस्टाग्राम पर नजर आई करिश्मा शर्मा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. आप सभी देख सकते हैं करिश्मा इस तस्वीर में रेड कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं और उनका बोल्ड अंदाज सभी को भा रहा है.

आप सभी को बता दें कि करिश्मा अपने इस वेकेशन की दूसरी तस्वीरों को भी पोस्ट करती नजर आ रही हैं और इनमे वह सेक्सी लग रहीं हैं. वहीं इन तस्वीरों में अलग अलग आउटफिट में करिश्मा काफी खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही हैं और उनका लुक सेक्सी लग रहा है.

वहीं टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' की रैना उर्फ करिश्मा शर्मा हमेशा अपने बोल्ड अवतार को लेकर चर्चा में रहती हैं और इस बार भी वह सुर्ख़ियों में रह रहीं हैं. करिश्मा ने हाल ही में रेड बिकिनी में फोटो शेयर कर लिखा है Beach Please Shot by @aishwarya_nayak_photography इसमें वह सेक्सी लेग्स दिखाती दिख रहीं हैं. 'पवित्र रिश्ता' और 'ये है मोहब्बतें' जैसे शोज में काम कर चुकीं करिश्मा वाकई में काफी सेक्सी लग रहीं हैं.

Cannes 2019: सिल्वर गाउन में बिजलियाँ गिराती नजर आईं हिना खान

Cannes 2019: ग्रीन ड्रेस में आग लगाती नजर आईं हिना खान

कांस के चौथे दिन ऐसे मदमस्त अंदाज में नजर आईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -