Cannes 2019: ग्रीन ड्रेस में आग लगाती नजर आईं हिना खान
Cannes 2019: ग्रीन ड्रेस में आग लगाती नजर आईं हिना खान
Share:

आपको बता दें कि इन दिनों कांस में कई अभिनेत्रियां एक के बाद एक नए लुक में नजर आ रहीं हैं. ऐसे में हिना ने अपने नए लुक की एक तस्वीर शेयर की है जो खूबसूरत लग रही है. हिना ने यह ड्रेस अपने फिल्म के लांच इवेंट में पहनी थी और इन्हे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर हिना ने लिखा है Look 2 @festivaldecannes वहीं एक फोटो और शेयर कर हिना ने लिखा है The greater your storm,the brighter your rainbow आप सभी को बता दें कि हिना बहुत सेक्सी हैं और वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हिना अपनी तस्वीरों को शेयर करने में पीछे नहीं रहती हैं वह अपने बोल्ड अंदाज से सभी को पागल बना देती हैं.

वैसे पहली बार टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने कांस में शिरकत की और चार चाँद लगा दिए और कांस के आज के दिन में वह सेक्सी नजर आईं हैं और उनका लुक सभी को पागल कर गया. जी हाँ, हिना खान इस वक्त कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेरने में लगी हुईं हैं. आप सभी को बता दें कि रेड कार्पेट पर वॉक करने के दौरान हिना खान का जो लुक देखने को मिला वो सही में शानदार था और अब वह एक और नए लुक के साथ नजर आईं हैं. हिना ने हाल ही में ग्रीन ड्रेस में अपनी सेक्सी तस्वीरों से आग लगा दी है.

उन्होंने अभी कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर कर लिखा है Day 4 @festivaldecannes वह कांस के चौथे दिन सेक्सी नजर आईं हैं और उनके लुक्स को देखकर सभी हैरान हैं. हिना खान जब कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान अपना पहला डेब्यू करने पहुंची, तो वहां मौजूद सभी की निगाहें उन्हीं पर ही आकर रुक गई थी. फिलहाल उनकी इन तस्वीरों ने सभी को पागल कर दिया है.

कांस के चौथे दिन ऐसे मदमस्त अंदाज में नजर आईं हिना खान

हिना के कांस में जाने पर इस मैगजीन एडिटर ने उड़ाया मजाक, भड़क उठे भाईजान

हिना खान के बाद कांस में पहुंची एक और टीवी एक्ट्रेस, जानिए कौन है वो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -