Cannes 2019: सिल्वर गाउन में बिजलियाँ गिराती नजर आईं हिना खान
Cannes 2019: सिल्वर गाउन में बिजलियाँ गिराती नजर आईं हिना खान
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कांस में लगातार अभिनेत्रियां एक के बाद एक नए लुक में नजर आ रहीं हैं. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस हिना खान इस साल पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर वॉक करती नजर आईं और उनके लुक्स को देखकर सभी पागल हो गए. ऐसे में जहां सोशल मीडिया पर हिना के खिलाफ कई हेटफुल कमेंट आए तो कई पावरफुल भी. ऐसे में कान्स फिल्म फेस्टिवल से हिना खान का नया लुक सोशल मीडिया पर आया है जो आप देख सकते हैं.

इन तस्वीरों में हिना खान लंबा ट्रेंच गाउन पहने नजर आ रही थीं और सेक्सी लग रहीं हैं. वहीं हिना खान का ये शाइन करता हुआ खूबसूरत गाउन मैटेलिक कलर का था जिसके साथ उन्होंने सिल्वर कलर की मैचिंग इयर रिंग्स पहनी हुई थीं और इसी के साथ उन्होंने मैचिंग सिल्वर कलर की ही हाई हील्स भी पहनी हुई थीं जो कि काफी खूबसूरत लग रही थीं. आप सभी को बता दें कि हिना खान का ये लुक फैन्स को काफी पसंद आया और वह सभी की फेवरेट सेलेब्रिटी बन गईं हैं.

इसी के साथ हिना ने लुक को कंप्लीट करने के लिए रेड कलर की लिपस्टिक लगाई हुई थी और उनकी हाई स्लिट गाउन में खींची गई ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. वहीं आप सभी को याद हो इससे पहले भी हिना खूबसूरत सिल्वर कलर के ट्रेंच गाउन में रेड कार्पेट पर नजर आ चुकी हैं और उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर हुई थीं जो सभी को पसंद आईं थीं. आप सभी को बता दें कि हिना खान के जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबरें हैं और वह लाइंस फिल्म के लिए ही कांस में गईं हैं.

दीपिका ने बताई वजह, Cannes में रणवीर क्यों नहीं थे साथ

कान्स 2019 : बिना ब्रा के ही फेस्टिवल में पहुंची यह एक्ट्रेस, साफ़-साफ दिखें...'

बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने फिर बरपाया कहर, फोटो देख फैंस हो रहे ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -