'सुपर डांसर चैप्टर 4' के सेट पर रोने लगी करिश्मा कपूर, वीडियो वायरल
'सुपर डांसर चैप्टर 4' के सेट पर रोने लगी करिश्मा कपूर, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से मशहूर होने वाली करिश्मा कपूर को आप इन दिनों डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में देख रहे होंगे। इस शो में वह गेस्ट जज बनकर आईं हैं और उन्होंने शिल्पा शेट्टी को रिप्लेस किया है। अब शो के पहले ही एपिसोड से करिश्मा रोने लगी। इस समय अदाकारा का रोते हुए वीडियो खूब वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के अपकमिंग एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स एक्ट्रेस के पॉपुलर गानों पर परफॉर्म करते नजर आने वाले हैं। ऐसे में शो के पसंदीदा कंटेस्टेंट्स में से एक पृथ्वीराज ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी को इमोशनल कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इस दौरान पृथ्वीराज के परफॉर्मेंस से करिश्मा इस कदर प्रभावित हुईं कि उन्होंने उनको तोहफा दे दिया। आप देख सकते हैं करिश्मा कपूर का ये वीडियो चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में वो पृथ्वीराज को पांच जोड़ी जूते गिफ्ट करती नजर आईं। जी दरअसल पृथ्वीराज और सुपर गुरु सुभ्रनील 'फूलों सा चेहरा तेरा' गाने पर डांस करते हुए करिश्मा के बचपन से लेकर एडल्ट होने तक की जर्नी को दिखाएंगे।

अब तक इस वीडियो को 92 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वैसे पृथ्वीराज की परफॉर्मेंस देख करिश्मा कपूर कहती नजर आईं कि, 'मुझे यह पसंद आया दोस्तों बहुत बहुत धन्यवाद। मैं बहुत इमोशनल महसूस कर रही हूं। मैं इस एक्ट को देखने के बाद काफी खुश हूं। ये एक्ट मेरे लिए काफी खास है।' इस वीडियो में करिश्मा ब्लैक कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

एक घर से निकले 40 सांप और 90 अंडे, देखते ही उड़े सबके होश

मां ने बेटे के साथ मिलकर किया ऐसा काम कि सुनकर पुलिस भी रह गई दंग

सिर्फ वैक्सीन लेना काफी नहीं, कोरोना से लड़ने के लिए लेना होगा बूस्टर डोज़ - रणदीप गुलेरिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -