मां ने बेटे के साथ मिलकर किया ऐसा काम कि सुनकर पुलिस भी रह गई दंग
मां ने बेटे के साथ मिलकर किया ऐसा काम कि सुनकर पुलिस भी रह गई दंग
Share:

देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के नोएडा में क़त्ल का एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है, जहां एक सास ने अपनी बहू को मौत के घाट उतार दिया तथा उसके शव को एक गटर में ठिकाने लगा दिया। चौंकाने वाली बात ये है कि इस काम में उसके बेटे ने भी सहायता की। पुलिस ने मृतका की सास एवं देवर को हिरासत में ले लिया है।  

वही क़त्ल की ये घटना नोएडा के थाना सेक्टर 20 की है। जहां 11 अप्रैल 2021 को पप्पू नामक एक व्यक्ति ने अपनी बीवी प्रमिला के लापता हो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने केस की तलाशी आरम्भ कर दी। लेकिन महिला का कुछ पता नहीं चल रहा था। इसके पश्चात् 15 जुलाई को थाना सेक्टर 20 पुलिस को सेक्टर 8 स्थित कोहली धर्म कांटा के समीप बने शौचालय की सीवर लाइन के गटर से एक महिला का लाश जब्त हुआ।

इसके साथ ही मृतक महिला की शिनाख्त गुमशुदा प्रमिला के तौर पर हुई। शिनाख्त उसके पति पप्पू ने कपड़े पहचानकर की। इसके पश्चात् पुलिस ने लापता के केस को हत्या मामले में तरमीम कर दिया तथा नए सिरे से मामले की जांच पड़ताल आरम्भ की। एसएचओ मुनीष प्रताप सिंह ने बताया कि हत्या के इस केस में सबसे पहली शंका प्रमिला की सास पर ही गया। पुलिस ने मृतका की सास चमेली को पूछताछ के लिए थाने बुलाया तथा उससे कठोर लहजे में पूछताछ की। पुलिस की कठोरता के समक्ष चमेली टूट गई तथा अपनी बहू प्रमिला की सनसनीखेज हत्या के रहस्य को खोल दिया। जैसे-जैसे चमेली ने मर्डर की कहानी सुनाई, पुलिस अधिक भी दंग रह गए।  

डॉक्टर की पत्नी के साथ 15 बार बलात्कार, FB पर मिले शख्स ने घर जाकर किया दुष्कर्म

क्राइम ब्रांच के सामने शिल्पा शेट्टी ने पति को लेकर खोले चौकाने वाले राज, कहा- 'वो ज्यादा बोल्ड...'

राज के साथ कंपनी में शामिल थीं शिल्पा शेट्टी, एडल्ट एप के बारे में थी पूरी जानकारी!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -