भारतीय खेल प्राधिकरण के कराटे के नेशनल प्लेयर से सीनियर साथियों ने की मार पीट
भारतीय खेल प्राधिकरण के कराटे के नेशनल प्लेयर से सीनियर साथियों ने की मार पीट
Share:

जबलपुर। कराटे के जूनियर नेशनल प्लेयर से उसके सीनियर साथियों ने मार-पिट की है। इस मामले में जूनियर नेशनल प्लेयर विष्णू शाह गंभीर रूप से घायल हो गया है। बातादे कि, विष्णू शाह मूल रूप से बैतूल का रहने वाला है। वह जबलपुर के भारतीय खेल प्राधिकरण के हॉस्टल में रहता है। विष्णू के साथ हुई मार पीट का खुलासा तब हुआ जब उसके पिता बैतूल से जबलपुर आए और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। 

जानकारी के अनुसार यह घटना विष्णू के जन्मदिन की यानी 4 फरवरी की है। जन्मदिन था इसलिए विष्णू और उसके कुछ दोस्त हॉस्टल में पार्टी कर रहे थे, इसकी जानकारी सीनियर खिलाड़ियों को मिली तो वह हॉस्टल पहुंचे और पार्टी बंद करने को कहा, जिस पर विष्णू ने वजह पूछी तो सीनियर खिलाड़ियों ने उसकी पीठ और उसके प्राइवेट पार्ट पर लोहे की रोड से हमला कर दिया। 

इस घटना में विष्णू गंभीर रूप से घायल हुआ है, इसके चलते उसके पिता ने इस मामले की शिकायत लार्डगंज थाने में दर्ज करवाई है, साथ ही भारतीय खेल प्राधिकरण ने भी इस मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है। विष्णू के पिता का कहना है कि, जिन भी लड़को ने उनके बेटे के साथ इस कदर मार पीट की है वह किसी भी प्रकार से माफ़ी के हकदार नहीं है। उन पर कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए।

पहले से शादीशुदा था पति, राज खुलने पर किया पत्नी को प्रताड़ित

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एलान भगौरिया को माना जाएगा राजकीय पर्व

मॉर्निंग वॉक से घर लौट रही महिलाओ से बदमाशों ने किया लूट का प्रयास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -