बिग बॉस 12: घर आए मेहमान से जमकर भिड़ गए दीपक ठाकुर, हो जाएगा पत्ता कट!
बिग बॉस 12: घर आए मेहमान से जमकर भिड़ गए दीपक ठाकुर, हो जाएगा पत्ता कट!
Share:

इस समय बिग बॉस के घर में एक के बाद एक बिग बॉस के घर में समय बिता चुके लोग आ रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों हिना खान, गौहर खान, जूही परमार सभी नजर आए और बीते कल गौतम गुलाटी, प्रियांक शर्मा और काम्या पंजाबी घरवालों के साथ टास्क करते हुए नजर आएं. जी हाँ, इस दौरान तीन एक्स कंटेस्टेंट की दीपक ठाकुर के साथ जबरदस्त तरीके से अनबन हो गई और उसके बाद जो हुआ वह आपको हैरान कर देगा.

 

जी हाँ, हाल ही में सामने आए बिग बॉस के नए वीडियो में आप सभी देख सकते हैं बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट आपस में इस सीजन के सदस्यों को टास्क में किस तरह से हराना है उसको लेकर तैयारी करते हुए नजर आते हैं ऐसे में जैसे ही टास्क को लेकर बजर बजाता है सभी कंटेस्टेंट पानी भरने के लिए नल के पास भागकर खड़े हो जाते हैं. वहीं टास्क के दौरान गौतम गुलाटी और दीपक ठाकुर में थोड़ी तू तू -मैं मैं होती हुई नजर आती है और दीपक ठाकुर टास्क के दौरान कुछ ऐसी हरकते करते हैं जोकि गौतम को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती.

वहीं गौतम गुलाटी दीपक को समझाते है कि टास्क ऐसे गंदे तरीके से नहीं होता है. इस दौरान काम्या पंजाबी इस सीजन के सभी कंटेस्टेंट को एग्रेसिव कहती हुई नजर आती हैं. आप सभी को बता दें कि अब घर में केवल 5 सदस्य बचे हुए हैं और सुरभि राणा घर से बेघर हो चुकीं हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि कौन होगा शो का विनर.

फिनाले से पहले 'बिग बॉस 12' के घर से रातों रात बेघर हुई ये हसीना

बिग बॉस 12: श्रीसंथ के बाद गौहर खान पर भड़कीं पत्नी भुवनेश्वरी, खौल उठा गौहर का भी खून

बेघर होकर भी नहीं खत्म हुई इन दो कंटेस्टेंट की लड़ाई, एक-दूजे को सुना रहीं हैं खरी-खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -