बेघर होकर भी नहीं खत्म हुई इन दो कंटेस्टेंट की लड़ाई, एक-दूजे को सुना रहीं हैं खरी-खोटी
बेघर होकर भी नहीं खत्म हुई इन दो कंटेस्टेंट की लड़ाई, एक-दूजे को सुना रहीं हैं खरी-खोटी
Share:

बिग बॉस 12 अब बस चंद दिनों का मेहमान है. जी हाँ, यह शो जल्द ही खत्म होने वाला है. ऐसे में शो में आए कई कंटेस्टेंट के बीच झड़प हो चुकी है तो कई एक दूजे को बहुत चाहते हैं. ऐसे में अगर बात करें बीते सीजन की तो उस समय ह‍िना खान-लव त्यागी और प्र‍ियांक शर्मा की दोस्ती सबसे ज्यादा चर्चा में रही. वहीं दुश्मनी की बात करें तो श‍िल्पा श‍िंदे और व‍िकास गुप्ता की कैट फाइट घर से बाहर अब तक जारी है. अब ऐसे ही सीजन 12 में भी श्रीसंत-दीप‍िका इब्राह‍िम की दोस्ती और सोमी खान-जसलीन मथारू की कैट फाइट चर्चा में है. जी हाँ, आप सभी ने घर में भी सोमी और जसलीन को लड़ते हुए देखा होगा वहीं दोनों अब घर से बाहर हो गईं हैं लेकिन बाहर भी दोनों की लड़ाई जारी है.

जी हाँ, दोनों की कैट फाइट का नजारा घर के बाहर भी चालू है. दरअसल प‍िछले द‍िनों जसलीन ने घर से बाहर आने के बाद सोमी को सबसे इनसिक्योर सदस्य बताया था और उन्होंने ये भी कहा कि सोमी उनके ड्रेसअप को कॉपी करती हैं. वहीं जब सोमी खान घर से बेघर हुईं तो उन्होंने कहा कि जसलीन क‍िसी के बारे में भी गंदा बोल सकती हैं. जब वो घर के अंदर एक प्रैंक के सहारे आ सकती हैं. वो अपने र‍िश्ते को प्रैंक का नाम दे सकती हैं तो वो किसी के बारे में भी कुछ भी कहना आसान है.

इसी के साथ सोमी ने कहा, "जसलीन ने मेरे और रोमिल के ल‍िए न‍िगेट‍िव बातें की हैं. लेकिन उनके बारे में घर के बाहर आने के बाद पता चलने के बाद ये कह सकती हूं कि वो मेरे क्या किसी के बारे में कुछ भी बातें कर सकती हैं. जसलीन को मैं बस ये सलाह देना चाहती हूं कि वो ब‍िग बॉस की बातें अच्छा होगा वहीं छोड़ दें. मेरे बारे में बेकार की बातें करने की कोई जरूरत नहीं है."

बिग बॉस 12: इस एक्ट्रेस को देखते ही दीपक ने पहनी साड़ी और करणवीर ने उतार दिए कपड़ें

बिग बॉस के घर में हिना खान ने कर दी इतनी बड़ी गलती, अब भुगत रहीं हैं अंजाम

बिग बॉस 12: सोमी की याद में टूट गए यह दो कंटेस्टेंट, गाया ‘चन्ना मेरेया...मेरेया’..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -