बिग बॉस 12:  श्रीसंथ के बाद गौहर खान पर भड़कीं पत्नी भुवनेश्वरी, खौल उठा गौहर का भी खून
बिग बॉस 12: श्रीसंथ के बाद गौहर खान पर भड़कीं पत्नी भुवनेश्वरी, खौल उठा गौहर का भी खून
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि इन दिनों बिग बॉस के घर में एक के बाद एक सेलेब आ रहे हैं क्योंकि अब बिग बॉस 12 को खत्म होने में कुछ ही समय बचा है. ऐसे में बीबी होटल टास्क के दौरान घर में गौहर खान, जसमीन भसीन और अलीशा पंवार ने एंट्री ली थी और सभी ने एक के बाद एक कंटेस्टेंट को अपना निशाना बनाया था. ऐसे में गौहर ने घर में एंट्री ली तो दीपक ठाकुर से लेकर करणवीर बोहरा ने गौहर का दिल जीतने के लिए हरसंभव कोशिश की और दोनों ने गौहर के हर एक आदेश का बड़ी ही शिद्दत से पालन किया लेकिन जब श्रीसंथ की बारी आई तो घर का माहौल गर्माता हुआ नजर आया. जी हाँ, क्योंकि गौहर ने श्रीसंथ से कहा कि वह दीपिका कक्कड़ के निकाह के दुप्पटे और शोएब को जैकेट को स्टोर रुम में रख दें लेकिन श्रीसंथ ने ये टास्क करने से इंकार कर दिया और खेल से बाहर हो गए.

ऐसे में इस वाकये के बाद रोमिल चौधरी और श्रीसंथ के बीच कहासुनी हो गई और गौहर ने दोनों के बीच सुलह करवानी चाही तो श्रीसंथ आपे से बाहर हो गए और उन्होंने गौहर को चिल्ला दिया. जी हाँ, गौहर को श्रीसंथ का यह व्यवाहर बिलकुल नहीं भाया और उन्होंने घर से बाहर आकर ट्विटर के जरिए अपने दिल का हाल बयान किया है. जी हाँ, दरअसल हाल ही में श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि गौहर श्रीसंथ की बुरी इमेज बनाने के लिए ही घर के अंदर गई थी तो भुवनेश्वरी के इस ट्वीट को पढ़कर गौहर को बुरा लगा और उन्होंने भुवनेश्वरी को जवाब देते हुए कहा कि ''मैंने अभी पढ़ा कि भुवनेश्वरी को लगता है कि मैं श्रीसंथ को भड़काने घर के अंदर गई थी ताकि वह बुरे दिखे. मुझे टैग किए बिना ही ये बात कही गई है लेकिन मैं आपको बताना चाहूंगी कि मैंने उनसे (श्रीसंथ) एक नहीं दो नहीं बल्कि कई बार कहा कि वह खेल को अच्छे से खेल रहे है और मुझे उनका खेलने का अंदाज पसंद आता है और अब सिर्फ सच कहूंगी.''

वहीं गौहर ने लिखा कि ''काफी दुखद है कि मैंने श्रीसंथ के बारे में हमेशा अच्छा सोचा और उन्हें काफी सपोर्ट किया लेकिन उनका रवैया मेरे प्रति काफी बुरा था और अच्छे से बात करने के वाबजूद भी उन्होंने मुझसे बात करने से ही इंकार कर दिया.'' फिलहाल शो के विनर का इंतज़ार सभी को है जो जल्द पता लगने वाला है.

'सिलसिला...' में मिष्टी और परी को सांता से चाहिए एक स्पेशल गिफ्ट, क्या दे पाएंगे सांता?

बिग बॉस 12: तो क्या बिग बॉस ने चुन लिया है दीपक को विनर?

बिग बॉस 12: गौहर खान से बदतमीजी कर खुद को बेकसूर बता रहे हैं श्रीसंथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -