'कसौटी जिंदगी की' फेम पूजा बनर्जी की आई कोरोना रिपोर्ट
'कसौटी जिंदगी की' फेम पूजा बनर्जी की आई कोरोना रिपोर्ट
Share:

कोरोना संक्रमण की वजह से देशभर में लगे लॉकडाउन के चलते टीवी सीरियल की शूटिंग बंद हो चुकी है. अब धीरे धीरे कुछ सीरियल की शूटिंग जारी हो चुकी. एकता कपूर के टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के' की शूटिंग भी प्रारंभ ही चुकी है, जंहा हाल ही में खबर आईं कि शो में अनुराग का अभिनय निभा रहे एक्टर पार्थ समथान का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है. जिसके बाद जहां सीरियल की शूटिंग की जा रही थी उस स्टूडियो को सील कर दिया गया है, क्रू और एक्टर्स को कोरोना टेस्टिंग के लिए भेजा जा चुका है.

पूजा बनर्जी का कोरोना रिजल्ट निगेटिव: सीरियल में अनुराग की बहन का रोल अदा करने वाली पूजा बनर्जी के कोरोना टेस्ट का परिणाम आ गया है. अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी सूचना दी. पूजा ने कहा कि उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव पाया गया है. पूजा ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा उनका कोरोना टेस्ट परिणाम निगेटिव है. सभी के प्यार के लिए थैंक्स.

यह बात तो आप सभी जानते ही होंगे कि करण पटेल और शुभावी चौकसी का भी कोरोना टेस्ट निगेटिव पाया गया है. मीडिया से खास बातचीत में पूजा ने बताया था, 'हम सेट पर शूटिंग ही कर रहे थे जब हमें पार्थ के कोरोना पॉजिटिव होने की दुखद सूचना मिली और इस सूचना के मिलने के बाद प्रोडक्शन हाउस ने सभी का कोरोना टेस्ट सेट पर ही करवाया. साथ ही साथ पूरे सेट को भी बेहतर तरीके से सैनिटाइज किया करवा दिया गया है.' हम बता दें कि पार्थ ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया. उन्होंने लिखा- 'मैं कोरोना संक्रमित हूं. मुझे हल्के लक्षण हैं. मेरे करीब रहने वाले सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि आप भी अपना टेस्ट करवा लें. मैं सेल्फ क्वारनटीन हो रहा हूं. कृपया अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें.'

अवनीत के बाद अब ये अदाकारा आएगी यास्मीन न के किरदार में नज़र

अब इंटरनेट में नहीं होगा भेदभाव ! टेलीकॉम कंपनियों पर TRAI का बड़ा एक्शन

तीन साल की उम्र में सिर से उठा पिता का साया, लेकिन इस शो से पारस छाबड़ा की पलटी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -