अवनीत के बाद 'यास्मीन' के किरदार में नज़र आएगी ये अदाकारा
अवनीत के बाद 'यास्मीन' के किरदार में नज़र आएगी ये अदाकारा
Share:

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो अलादीन: नाम तो सुना होगा इस समय सुर्ख़ियों में बना हुआ है. इस शो में अलादीन का अभिनय सिद्धार्थ निगम कर रहे है. बीते दिन अवनीत कौर ने इस शो से लीव ले ली है. जंहा वे इस शो में यास्मिन का रोल निभाती थीं. लेकिन अब उनकी जगह आशी सिंह दिखाई देने वाली है .आशी ने शेयर किया फर्स्ट लुक: आशी सिंह ने इंस्टा पर यास्मिन के रोल में अपने पहले लुक की तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर में आशी प्रिंसेस की खूबसूरत लग रही है. उन्होंने पीच कलर का ड्रेस पहना हुआ है. तस्वीर में उनके साथ सिद्धार्थ निगम भी दिखाई दे रहे है. वहीं इस तस्वीर में आप देख सकते है कि सिद्धार्थ के पीछे आशी खड़ी है और उनको निहार रही है. प्रिंसेस लुक में आशी बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. आशी के लुक की पहली झलक देखने के बाद फैंस में काफी उत्साह दिख रहा है. 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए आशी ने कैप्शन दिया है- मैं शो अलादीन से यास्मिन के अभिनय में अपने फर्स्ट लुक की तस्वीर शेयर कर बहुत ही उत्साहित हूं. सिद्धार्थ निगम समेत पूरी अलादीन की टीम ने जिस तरह से मेरा स्वागत किया उसके लिए मैं सुक्रिया अदा करती हूं. सोनी सब पर ये शो सोमवार-शुक्रवार रात 9 बजे आप देख सकते है. आशी ने ये भी कहा है कि 13 जुलाई से नए एपिसोड जारी किया जा चुके है.

यास्मिन ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में अवनीत कौर को रिप्लेस करने पर कहा था- अभी भी मैं विचार कर  रही हूं कि लोग कैसे रिएक्ट करने वाले है, मुझे अपनाएंगे या नहीं. ये सारी चीजें हैं मेरे दिमाग में, लेकिन अब मैं तैयार हो चुकी हूं. मैं अपनी तरफ से पूरा प्रयास और मेहनत कर रही हूं इस किरदार को न्याय देने की. लोगों को मेरा काम पसंद आए  इसलिए काफी मेहनत कर रही हूं अपनी बॉडी लैंग्वेज पर, अपने बात करने के रवैया पर, अब देखते हैं.

अब इंटरनेट में नहीं होगा भेदभाव ! टेलीकॉम कंपनियों पर TRAI का बड़ा एक्शन

तीन साल की उम्र में सिर से उठा पिता का साया, लेकिन इस शो से पारस छाबड़ा की पलटी किस्मत

बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ ने हेटर्स को दिया मैसेज, बोले - किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहता...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -