लॉकडाउन में निया शर्मा ने शेयर की अपनी पूरी तस्वीरें
लॉकडाउन में निया शर्मा ने शेयर की अपनी पूरी तस्वीरें
Share:

कोरोना वायरस का खतरा देश में बढ़ता जा रहा है. इसके साथ ही देश में लॉकडाउन लागू है. वहीं ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स घर पर बैठने को मजबूर हैं. सभी स्टार्स सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें की टीवी की जानी मानी अदाकारा निया शर्मा के बारे में तो लगभग लोग जानते ही है | इसके साथ ही अपने अभिनय से निया सजरमा ने अपने फैंस के दिलो में अपनी अहम जगह बना ली है | इस समय निया शर्मा एकता कापू का सुपरनेचुरल शो नागिन में काम कर रही है | 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  नागिन 4 एक्ट्रेस निया शर्मा भी इंस्टाग्राम पर आए दिन कुछ न कुछ साझा कर रही हैं. इसके साथ ही अब उन्होंने 2019 को याद किया है और कई तस्वीरें साझा  की हैं. वहीं निया ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- Rewinding 2019 Coz 2020 is paused! फोटोज में निया शर्मा व्हाइट कलर की ड्रेस पहने दिखीं. इसके साथ ही ब्लैक बूट, ओपन हेयर और ब्लैक शेड्स उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे.

इसके अलावा इससे पहले निया शर्मा ने अपने फैन्स से बाहर जाने के बजाए घर में रहने के लिए कहा था. वहीं निया ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें लिखा है- भाड़ में जाएं, लेकिन भीड़भाड़ में नहीं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की  वर्क फ्रंट पर निया शर्मा एकता कपूर के शो नागिन 4 में नजर आ रही हैं. शो में वो नागिन के किरदार में हैं. उनके कैरेक्टर का नाम है बृंदा. वहीं निया शर्मा अभी फिलहाल घर में ही हैं और खुद का काफी ध्यान भी रख रही हैं. वो खुद को पैंपर कर रही हैं.

क्या सच में माहिरा और पारस कर रहे है शादी, वायरल हुआ वेडिंग कार्ड

रामायण रीमेक में काम कर चुकी है टीवी की यह अदाकारा

लॉकडाउन के बीच मौनी रॉय ने शेयर की यह शानदार तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -