नागिन 5 में होने वाली है दो धमाकेदार एंट्री
नागिन 5 में होने वाली है दो धमाकेदार एंट्री
Share:

एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 5' में इन दिनों बड़े बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं। अब शो में हाईवोल्डेट ड्रामा भी दिखाई दे रहा है जो लोगों को बड़ा बेहतरीन दिखाई दे रहा है। आप देख रहे होंगे शो में बानी और जय को अपना अतीत याद आ चुका है। वहीं अब ये दोनों वीर से अपना बदला लेने के लिए तैयार हो गए हैं। अब शो की आगे की कहानी में जय, वीर और बानी के बीच जबरदस्त घमासान दिखाई देने वाला है। अब आने वाले समय में वीर को बानी के मकसद के बारे में बता चल जाएगा और उसके बाद वीर, बानी से शादी कर लेगा। यह सब होने के बाद कहानी में आएँगे दो नए विलेन।

जी हाँ, शो में जल्द ही दो नयी एंट्री होने वाली है। मिली जानकारी के मुताबिक जल्द ही शो में एक्टर करण तनेजा और शिवांशु शर्मा आने वाले हैं। दोनों जल्द ही 'नागिन 5' का हिस्सा बनने वाले हैं और दोनों का अंदाज दमदार होने वाला है। अब बात करें करण तनेजा के बारे में तो उन्हें आपने सीरियल 'दिल तो हैप्पी है जी' में देखा होगा। वहीं अगर बात करें शिवांशु शर्मा के बारे में तो वह सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आ चुके हैं। अब दोनों 'नागिन 5' में बड़े बेहतरीन अंदाज में नजर आने वाले हैं।

मिली जानकारी के अनुसार करण तनेजा सनी का किरदार निभाने वाले हैं और शिवांशु शर्मा बॉबी के रोल में नजर आएंगे। जी दरअसल शो में दोनों कलाकार स्वरदा थिगले की ऑनस्क्रीन फैमिली के तौर पर दिखाई देंगे। आप जानते ही होंगे स्वरदा थिगले ने कुछ दिनों पहले ही 'नागिन 5' में शानदार एंट्री मारी है और वह शो में मयूरी के रोल में नजर आ रही हैं।

गारेथ बेल ने रियल मेड्रिड से टॉटनेहम में जाने का किया फैसला

बंगाल से अरेस्ट हुए अलकायदा के आतंकी, अधीर रंजन बोले- विस्तार से जांच करे NIA

ब्लड कैंसर से पीड़ित स्टूडेंट की सहायता करेंगे सीएम योगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -