अपने को-एक्टर के साथ रहे संबंधों पर खुलकर बोली श्रद्धा आर्या
अपने को-एक्टर के साथ रहे संबंधों पर खुलकर बोली श्रद्धा आर्या
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आ रही अभिनेत्री श्रद्धा आर्या इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. बता दें कि हाल ही में श्रद्धा ने अभिनेता राजीव खंडेलवाल के चैट शो 'जज़्बात' में शिरकत की जंहा उन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े कई राज खोले. इस दौरान श्रद्धा के साथ टीवी के जाने माने अभिनेता मिशाल रहेजा भी थे.

इस दौरान इन दोनों ने जमकर मस्ती की और दोनों ने ही अपनी-अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में कई खुलासे किये है. इस दौरान श्रद्धा ने अपनी सगाई टूटने जाने से लेकर उस परिस्थिति से कैसी बाहर आई सब कुछ बताया. इसके अलावा श्रद्धा ने अपने को-एक्टर के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलासा किया.

श्रद्धा ने कहा कि मैं हमेशा अपने सभी को-एक्टर्स के साथ अच्छा तालमेल रखती हूं, चाहे वह सुदीप साहिर, इकबाल खान हो या वर्तमान में सह-अभिनेता धीरज धूपर हों. कभी-कभी, हम अपने क्रिएटिव मतभेदों के कारण लड़ाई करते हैं, लेकिन इससे काम के एंवायरमेंट प्रभावित नहीं होता है. बता दें कि श्रद्धा इन दिनों टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' में प्रीता का किरदार में नजर आ रही है. वहीं अभिनेता धीरज धूपर मुख्य भूमिका में दिखाई दें रहे है.

यह शो अपने शुरूआती दिनों से चर्चा में रहा है अपने दिलचस्प ट्रेक की वजह से शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर रहता है. श्रद्धा छोटी पर्दे की एक मशहूर अदाकारा है जो कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है. श्रद्धा 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की','तुम्हारी पाखी','ड्रीम गर्ल' जैसे कई सीरियल्स के लिए अपनी एक खास पहचान रखती है.

ये भी पढ़े

 

रजनीकांत के सिर पर मंडरा रहा मुसीबतों का घेरा

'Gold Trailer': फैन्स के दिलों पर छाया मौनी रॉय का बंगाली डायलॉग

शादी के बाद भी फ़्लर्ट करने से बाज़ नहीं आ रही छोटी बहु


बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -