'दस का दम' के बाद सीधे सलमान खान की इस फिल्म तक पहुंची प्रोमो गर्ल
'दस का दम' के बाद सीधे सलमान खान की इस फिल्म तक पहुंची प्रोमो गर्ल
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान एक ऐसे अभिनेता है जिन्होंने कई एक्ट्रेस को सफलता की बुलंदी पर खड़ा किया है. उन्होंने कई एक्ट्रेस के करियर को सवारा हैं, अब इन दिनों एक ऐसी एक्ट्रेस की चर्चा हो रही जिसको सलमान खान की वजह से एक बड़ा प्रोजेक्ट मिला हैं. जी हाँ इस एक्ट्रेस को एकता कपूर के नए शो 'दिल ही तो हैं' में मुख्य भूमिका का रोल मिला हैं.

हम बात कर हैं सलमान खान के साथ टीवी शो 'दस का दम' के प्रोमो में नजर आई लड़की योगिता बिहानी की. यही नहीं बल्कि हाल ही में खुलासा हुआ हैं कि योगिता बिहानी ने सलमान की फिल्म 'लवरात्री' के लिए भी ऑडिशन दिया हैं. जी हां ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद योगिता बिहानी ने इस बात का खुलासा किया हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में योगिता ने कहा कि सलमान की फिल्म लवरात्री के लिए मैंने आॅडिशन दिया था, दस का दम के शूट के दौरान सलमान को मेरा चेहरा याद रहा. उन्होंने कहा कि लवरात्री के फाइनल कास्टिंग में मुझे भी चुना गया था. लेकिन हो नहीं पाया. सलमान ने कहा कि मेरा चेहरा अच्छा है, मुझे जल्द कुछ अच्छा करने का मौका मिलेगा, मेरे लिए यह बड़ी बात है कि उन्हें मेरा चेहरा याद रहा.

इसे कहते हैं रातोरात सुपरस्टार बनना. कभी-कभी किस्मत ऐसे मोड़ पर लेकर खड़ा कर देती हैं जंहा हमें खुद समझ नहीं आता हैं कि हमारे साथ क्या हो रहा हैं इन दिनों इसी तरह एक्ट्रेस योगिता बिहानी के साथ हो रहा हैं वह बेहद खुश हैं कि उन्हें सलमान खान की वजह से एक बड़ी पहचान मिली हैं. बता दे कि योगिता को जल्द ही आप एकता कपूर के नए शो 'दिल ही तो हैं' में देख पाएंगे.

ये भी पढ़े

शो 'लाल इश्क' में नजर आने वाली है नीति टेलर

OMG!! यौन उत्पीड़न के मामले में होगी 'ये है मोहब्बतें' के एक्टर को जेल

टीवी एक्ट्रेस ने बताई दर्दनाक दास्ताँ, जब एक व्यक्ति ने गोद में बिठाकर छुआ था प्राइवेट पार्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -