एक टूटे दिल की दास्तां के साथ सामने आया 'दिल ही तो हैं' का प्रोमों
एक टूटे दिल की दास्तां के साथ सामने आया 'दिल ही तो हैं' का प्रोमों
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता करण कुंद्रा इन दिनों अपने नए शो 'दिल ही तो हैं' को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. बता दे कि हाल ही में इस शो का प्रोमो आया हैं जिसे देखने के बाद दर्शक शो को लेकर काफी उत्साहित हो रहे हैं. प्रोमों में करण बहुत ही अलग अंदाज़ में दिखाई दे रहे हैं इस शो के जरिये आपको एक टूटे दिल की दास्तां देखने को मिलेगी.

ख़ास बात यह हैं कि इस शो में हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री पूनम ढिल्लो भी मुख्य भूमिका में हैं वह अभिनेता करण कुंद्रा की माँ के किरदार में दिखाई देंगी. इसके अलावा भी शो में पूजा बनर्जी, गौतम आहूजा जैसे स्टार देखने को मिलेंगे. वही शो में करण के साथ लीड रोल में टीवी शो 'दस का दम' के प्रोमों में सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आई अभिनेत्री योगिता बिहानी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी.

बता दे कि इस शो में मुख्य भूमिका के लिए पहले अभिनेता ओमकर कपूर को लिया जा रहा था लेकिन बाद में अभिनेता करण कुंद्रा को लिया गया. गौरतलब हैं कि करण टीवी दुनिया ही नहीं बल्कि बड़े परदे के भी एक मशहूर कलाकार हैं उन्होंने कई फिल्मों में काम किया हैं.

 

वही टीवी दुनिया में वह 'ये कहा आ गए हम', 'कितनी मोहब्बत हैं' जैसे कई सीरियल्स के लिए अपनी ख़ास पहचान रखते हैं. इस नए शो में करण 'रत्विक नून' के किरदार में दिखाई देंगे. वही अभिनेत्री योगिता ने इस शो के माध्यम से अभिनय दुनिया में कदम रखा हैं उनका ये पहला शो हैं.

ये भी पढ़े

'दस का दम' के बाद सीधे सलमान खान की इस फिल्म तक पहुंची प्रोमो गर्ल

शो 'लाल इश्क' में नजर आने वाली है नीति टेलर

OMG!! यौन उत्पीड़न के मामले में होगी 'ये है मोहब्बतें' के एक्टर को जेल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -