करण पटेल की बेटी हुई पांच महीने की, अंकिता ने शेयर की पोस्ट

टीवी के जाने मने अभिनेता करण पटेल और अंकिता भार्गव इन दिनों बेटी मेहर संग टाइम बिता रहे हैं. दोनों अपनी बेटी को पूरा समय दे रहे हैं. वहीं उनकी बेटी 5 महीने की हो गई है. अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट भी शेयर की है. वहीं फोटो में उनकी बेटी मेहर साइड से दिखाई दे रही हैं. मेहर के सामने एक बड़ा सा फ्रेम है, जिसमें कई सारी फोटोज लगी हैं. इसके साथ ही मेहर उन फोटोज को देख रही है. फोटो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा- “Thank You For Choosing Us #5monthstoday #rabbdimehr #theychooseusforareason, 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बेटी मेहर से पहले अंकिता का एक मिसकैरिज भी हो चुका है. इस घटना के बाद से दोनों इस नए मेहमान के लिए ज्यादा सतर्क रहने लगे थे. दोनों की शादी मई 2015 में हुई थी. दोनों की बॉन्डिंग बेहद शानदार है. वहीं उनके बीच की ट्यूनिंग देखते ही बनती है.वर्कफ्रंट पर करण पटेल सीरियल ये है मोहब्बतें में नजर आए थे. इसके अलावा शो अभी ऑफ-एयर हो गया है. वहीं इस सीरियल ने करण को काफी फेम दिलाई. शो में उनके कैरेक्टर का नाम रमन भल्ला था. 

इसके अलावा करण रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रहे हैं. वहीं लॉकडाउन के कारण अभी शो का प्रसारण रोक दिया गया है. शो की शूटिंग बल्गारिया में हुई है. मेकर्स के पास अभी फिनाले एपिसोड शूट नहीं है. इसलिए शो का टेलीकास्ट रोक दिया गया है. इसके साथ ही शो में करण बेहतरीन परफॉर्म करते नजर आए.अंकिता की बात करें तो अंकिता ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. वो सजदा तेरे प्यार का, एक नई पहचान, विद्या एक किरण उम्मीद में नजर आईं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ankita Karan Patel (@ankzbhargava) on

बाजार में उपलब्ध हुआ LG का नया टीवी, जानें क्या है इसकी खासियत

उतरन फेम टीना दत्ता लॉकडाउन में सीख रही हैं योगा

इन टीवी एक्टर्स ने निभाया राम-सीता का रोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -