उतरन फेम टीना दत्ता लॉकडाउन में सीख रही हैं योगा

लॉकडाउन के दौरान लाखों लोग ऐसे हैं जो घर से निकलने को बैचेन हैं. वहीं वो चाहते हैं कि जल्द से जल्द लॉकडाउन खत्म हो जिंदगी एक बार फिर से पहले की तरह पटरी पर आ जाए, परन्तु  टीवी शो उतरन की इच्छा यानि टीना दत्ता की तो जैसे गोवा में ऐश हैं. वहीं टीना 10 दिनों के लिए अपनी फ्रेंड आशका गोराडिया और उनके पति ब्रेंट के योग सेंटर योग सीखने के लिए गोवा गई थीं. परन्तु कोरोना वायरस ने उनकी ये छुट्टियां लंबी कर दी. जब एक मिडिया रिपोर्टर की टीम ने उनसे बात की तो उन्होंने बताया कि उन्हें घर की याद तो बहुत आती है परन्तु इस लॉकडाउन में सबसे करीबी दोस्त आशका उनकी साथी हैं. तो आइए जानते हैं की टीना दत्ता कैसे लॉकडाउन के दिनों को एन्जॉय कर रही हैं.वहीं टीना ने बताया कि वह जनवरी से हर महीने अपनी फ्रेंड आशका और उसके पति ब्रेंट की योगाशाला आया करती थीं. इसके साथ ही उन्होंने बताया, "मैं मार्च 13 या 14 को आई थी और 22 को मेरा रिटर्न था लेकिन पूरे देश मे सिचुएशन बहुत खराब हो गई तो मैंने जाना ठीक नहीं समझा. मॉम-डैड ने भी कॉल करके कहा कोलकाता आने को लेकिन मेरी फैमिली जॉइंट है. मेरी दादी हैं, बड़े पापा हैं, मेरे पापा हैं. मैं इनकी लाइफ रिस्क में नहीं डालना चाहती थी, इसलिए मैंने यहीं रुकना ठीक समझा और आशु(आशका) मुझे बहन जैसा ट्रीट करती है.
 
वहीं टीना ने बताया, "मुम्बई में सब लोग अपार्टमेंट्स में रहते हैं, वो ना बहुत ज़्यादा क्लोस्ट्रोफोबिक हो जाता है. मेरे सारे दोस्त मुझे कॉल करके बोलते हैं कि हम लोग पागल हो रहे हैं और गोवा में क्या है कि जहां हम रह रहे हैं वो पोर्तुगीज हाउस हैं, वो बड़े होते हैं और खुले होते हैं."टीना ने बताया, "प्रॉपर्टी इतनी बड़ी है कि हम अंदर ही घूमते हैं, फिर योग करते हैं जो हमारे ब्रेंट जीजू सिखाते हैं. मैं उन्हें गुरुजी बोलती हूं. तो कहीं न कहीं माइंड भी स्टेबल रहता है. हम गेम्स भी खेलते हैं, हमारा दिन कैसे निकल जाता है पता ही नहीं चलता."टीना से जब पूछा गया कि क्या लॉकडाउन के दौरान बेस्ट फ्रेंड के साथ रहना अच्छा साबित हुआ है तो उन्होंने बताया, "मैं आशु को जानती हूं, बहुत ज़्यादा क्लोज फ्रेंड है और बहुत केयरिंग नेचर है उसका. हमारी बर्थडे की डेट भी सेम है, हमारा नेचर भी बहुत हद तक एक जैसा है तो इसकी वजह से हम दोनों एक दूसरे के साथ कनेक्ट कर पाते हैं."

टीना ने बताया कि उन्हें कभी कभी अपने घर की बहुत याद आती है परन्तु आश्का समझाती हैं, मोटिवेट करती हैं. कभी मेरे लिए चॉकलेट्स भी लेकर आती है मेरा मूड अच्छा करने के लिए. मैं बहुत लकी हूं कि मैं इस लॉकडाउन में यहां पर उसके साथ मे हूं.टीना ने बताया कि ऐसा नहीं है कि ग्रीन जोन है तो सब कुछ खुला है. वहीं यहां पर बीच और रेस्टोरेंट अभी तक कुछ भी खुला नहीं है. बस एक चीज है कि यहां ग्रॉसरीज को सारी दुकाने खुली हैं रहती हैं शाम के 5 बजे तक, और हम लोग भी कोरोना से बचने के सारे प्रिकॉशन्स लेते हैं, बार-बार हाथों को सैनिटाइज करना, बाहर से सामान को लाकर पहले धोना ये सब करते हैं. वहीं टीना से पूछा गया कि छुट्टियों पर बाहर जाने के लिए एक बजट तय होता है, छुट्टियां एक्सटेंड होने की वजह से ये कितना गड़बड़ाया है? तो उन्होंने बताया कि गोवा उनके लिए घर जैसा है. वहीं उन्होंने कहा, "मैं हर महीने यहां एक हफ्ते के लिए योगाशाला आती हूं. वहीं आशु मुझे घर जैसा ही ट्रीट करती है और मैं योगाशाला को अपना घर ही मानती हूं. जो काम मैं घर पर करती हूं वही में यहां योगाशाला में करती हूं. इसलिए मुझे बजट की इतनी टेंशन नहीं है. इसके साथ ही "टीना दत्त ने सीरियल उतरन में इच्छा का किरदार निभाया है, और इस किरदार ने सभी दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है जिसे लोग आज भी याद करते हैं. उसके बाद वो सीरियल डायन में मेन लीड के किरदार में नज़र आईं.

पलक तिवारी ने शेयर किये ग्लैमरस फोटोज

खाने के पीछे हुआ था रामायण की शूटिंग में लेट

रामायण के लिए इन सिंगर्स ने दी अपनी आवाज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -