'ये है मोहब्बतें' में वापसी कर रहे हैं करण पटेल, कहा- 'शो बंद होने वाला...'
'ये है मोहब्बतें' में वापसी कर रहे हैं करण पटेल, कहा- 'शो बंद होने वाला...'
Share:

टीवी क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर का शो ये है मोहब्बतें 2013 से लोगों को एंटरटेन कर रहा है और आज तक शो को देखने वालों की कमी नहीं हो पाई है. ऐसे में शो में दिव्यांका त्रिपाठी लीड रोल में हैं और उनके कैरेक्टर का नाम इशिता भल्ला है. इसी के साथ इस शो में करण पटेल उनके पति के रोल में थे और करण के किरदार का नाम रमन भल्ला था लेकिन अब वह शो में नहीं दिखाई देते हैं क्योंकि उन्होंने शो को छोड़ दिया है.

वहीं करण के शो से जाने के बाद चैतन्य चौधरी ने एंट्री ली थी और वह इस शो में रमन भल्ला बनकर आए लेकिन अब हाल ही में करण ने शो में अपनी वापसी को लेकर रिएक्ट किया है. जी हाँ, हाल ही में करण पटेल ने कहा- ''मुझे नहीं पता कि लोग ये बातें क्यों करने लगे कि मैंने शो छोड़ दिया है. मैं बस कुछ समय के लिए शो से अलग हुआ. क्योंकि मैं दूसरी कमिटमेंट पूरी कर रहा था. ये शो मेरे करियर और लाइफ का बहुत अभिन्न हिस्सा है.'' आपको बता दें कि करण पटेल का ये बयान उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और वह बहुत खुश हैं.

आप सभी को बता दें कि करण शो में कमबैक कर रहे हैं और चैतन्य चौधरी शो में किसी दूसरे कैरेक्टर में बदल सकते हैं. वहीं अपने इस शो के बंद होने की खबरों पर करण ने कहा- ''मुझे ऐसा नहीं लगता. हम इन कैरेक्टर्स को लंबे समय से निभा रहे हैं, लेकिन लोगों का प्यार और प्रशंसा हमारे लिए कम नहीं हुआ. इसका मतलब है कि मैं कुछ सही कर रहा हूं. रमन भल्ला का किरदार निभाना मेरे लिए हमेशा गर्व की बात होगी. अगर कुछ लोग सोचते हैं कि ये है मोहबब्तें बंद होने वाला है तो उन्हें अपने फैक्ट्स को फिर से जांचने की जरूरत है.'' आप सभी को बता दें कि ये है मोहब्बतें दिसंबर में बंद होने जा रहा है और इस शो का स्पिन ऑफ आ जाएगा.

घर से बेघर नहीं बल्कि दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट हुए सिद्धार्थ शुक्ला

'डायन' फेम टीना दत्ता को प्रोड्यूसर ने दिया धोखा, एक्ट्रेस ने कहा- '30 लाख रुपए नहीं दिए...'

एक बार फिर अनु मलिक को दिखाया 'इंडियन आइडल 11' से बाहर का रास्ता!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -