घर से बेघर नहीं बल्कि दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट हुए सिद्धार्थ शुक्ला
घर से बेघर नहीं बल्कि दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट हुए सिद्धार्थ शुक्ला
Share:

टीवी शो बिग बॉस 13 शो में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो में नजर आने वाले सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर घर से बेघर होने को खबर ने सभी को चौका दिया लेकिन वह घर से बेघर नहीं हुए हैं. जी हाँ, दरअसल बिग बॉस में टास्क के दौरान माहिरा शर्मा से उलझने को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर करने की चर्चा हो रही थी लेकिन बिग बॉस ने उन्हें घर से निकलाने के बजाय दो सप्ताह के लिए नॉमिनेट कर दिया हैं.

जी हाँ, आप सभी को पता ही होगा कि बिग बॉस में टास्क करने के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा शर्मा के बीच झड़प हो जाती है और इसके बाद दोनों में जमकर बहस होती हैंl वहीं शो में माहिरा शर्मा को गुस्सा आ जाता है और वह आपे से बाहर हो जाती है. ऐसे में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा सिद्धार्थ शुक्ला को जमकर कोसते है और सिद्धार्थ शुक्ला के आक्रामक तरीके से घर में पहला टास्क कर रहे खेसारी लाल यादव को भी गुस्सा आ जाता है.

वहीं बिग बॉस सभी घरवालों को एक साथ बैठने के लिए कहते हैं और वह सिद्धार्थ पर ज्यादा जोश में आकर माहिरा शर्मा के साथ हाथापाई करने का दोषी पाते है और उन्हें अगले दो हफ्तों के लिए नॉमिनेट कर देते हैं. इसी के साथ शहनाज़ गिल बिग बॉस को बताती है कि उन्हें हिमांशी कोहली से प्रॉब्लम हो रही हैं और वह इस शो को छोड़ना चाहती हैंl इसी के साथ बिग बॉस शहनाज़ गिल को समझाते है कि उन्हें चीजों को समय देना चाहिए. वैसे आपको पता ही होगा हिमांशी और शहनाज़ गिल के बीच घर में आने के पहले एक गाने को लेकर विवाद हुआ था और उस दौरान शहनाज़ ने हिमांशी के परिवारवालों को अपशब्द कहें थे.

Nokia : जल्द लॉन्च करेगा जबरदस्त फीचर्स से लैस ये स्मार्ट टीवी

जमकर ट्रोल हो रहीं है शहनाज, ट्रोलर्स ने कहा- 'साइको, धोखेबाज, फेकनेस की दुकान...'

'डायन' फेम टीना दत्ता को प्रोड्यूसर ने दिया धोखा, एक्ट्रेस ने कहा- '30 लाख रुपए नहीं दिए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -