'डायन' फेम टीना दत्ता को प्रोड्यूसर ने दिया धोखा, एक्ट्रेस ने कहा- '30 लाख रुपए नहीं दिए...'
'डायन' फेम टीना दत्ता को प्रोड्यूसर ने दिया धोखा, एक्ट्रेस ने कहा- '30 लाख रुपए नहीं दिए...'
Share:

टीवी की दुनिया में धोखाधड़ी के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं. ऐसे में टीवी इंडस्ट्री में 90 दिन का चेक पे सिस्टम होता है और बहुत कम लोग जानते हैं कि ऐसा भी कुछ होता है. वैसे टीवी इंडस्ट्री एक ऐसी दुनिया है जहां एक्टर्स को काम करने के बाद 90 दिन के अंदर पेमेंट चेक से होती है. ऐसे में एक एक्ट्रेस है जिसे पेमेंट नहीं मिली है. जी दरअसल इस बार टीना दत्ता का नाम इस लिस्ट में शामिल हो गया है. टीवी के बहुत ही शानदार शो ‘उतरन’ में नजर आईं टीना दत्ता को एक प्रोड्यूसर ने वादा किया था कि वे उनकी मेहनत यानी 30 लाख का चेक उन्हें जल्द ही दे देंगे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया और इससे टीना नाराज हैं.

बीते दिनों ही टीना दत्ता का एक शो बंद हो गया जिसकी पेमेंट 30 लाख होनी थी लेकिन एक नामी प्रोड्यूसर ने उन्हें ये पेमेंट देने से इंकार कर दिया और इस बात का खुलासा टीना ने सोशल मीडिया पर किया. हाल ही में टीना ने कहा कि, ''मैं उदास हूं और एक बड़ी परेशानी में फंस चुकी हूं. मैं उस प्रोड्यूसर का नाम नहीं लेना चाहती लेकिन उन्होंने मुझे मेरे 30 लाख रुपये देने से इंकार कर दिए हैं. जिस शो में मैं काम करती थी वह ऑफ एयर हो चुका है. एड और स्पॉन्सर न मिलने के कारणवश ऐसा हुआ जिसमें मेरी कोई गलती नहीं. शो को नुकसान हुआ लेकिन अब मुझे भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है.''

आपको बता दें कि टीना ने प्रोड्यूसर के खिलाफ सिने और टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सीआईएनटीएए) में कंप्लेंट फाइल की है और आपको यद् हो तो टीना आखिरी बार शो डायन में नजर आईं थीं लेकिन उनका यही शो बीते दिनों ही अचानक ऑफ-एयर हो गया.

एक बार फिर अनु मलिक को दिखाया 'इंडियन आइडल 11' से बाहर का रास्ता!

सिद्धार्थ शुक्ला के बेघर होने की बात पर भड़के यूजर्स, मानते हैं बिग बॉस का किंग

इस एक्ट्रेस ने बताई सिद्धार्थ शुक्ला के बिग बॉस 13 से बेघर होने की सच्चाई, कहा- 'दो गालियाँ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -