भाई के साथ है इस मशहूर एक्ट्रेस का अफेयर, पति बोला- 'साथ एक कमरे में....'!
भाई के साथ है इस मशहूर एक्ट्रेस का अफेयर, पति बोला- 'साथ एक कमरे में....'!
Share:

टीवी के पॉपुलर एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) को एक बार फिर से चर्चाओं में देखा जा रहा है । जी दरअसल बीते साल एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) ने करण मेहरा पर कई आरोप लगाते हुए उनकी पुलिस में शिकायत की थी, और उसके बाद करण को जेल की हवा खानी पड़ गई थी। जी दरअसल कई दिनों तक विवाद चला, हालाँकि आखिर में निशा रावल अपने बेटे कविश को लेकर अलग रहने लगी थीं। अब इन सभी के बीच करण मेहरा ने एक बार फिर से पत्नी निशा रावल को एक्स्पोज किया है। जी दरअसल करण का कहना है कि निशा अपने लवर के साथ उस घर में रह रही हैं, जिसमें वह और निशा रहा करते थे। केवल यही नहीं बल्कि बेटा कविश उन दोनों के साथ रहता है।

इसी के साथ करण ने निशा पर सवाल उठाते हुए कहा है कि कविश के साथ इस तरह उस लड़के का रहना कई तरह से और कई लेवल पर मॉरली शंका पैदा करने वाली बात है। इसके अलावा करण ने मीडिया में पत्नी निशा रावल को एक्स्पोज करते हुए कहा कि, 'निशा किसी रोहित साटिया नाम के लड़के को डेट कर रही हैं। काफी समय से वह हमारे साथ था। उसने मुझे निशा का राखी भाई कहकर खुद का परिचय दिया था और उसका कहना था कि निशा का कन्यादान भी उसी ने ही किया है। मैं समझ नहीं पा रहा था कि यह आखिर कब हुआ। वह उसी घर में रहता है, जिसमें निशा और मेरा बेटा रहते हैं। यह बात कई तरह से मॉरली शंका पैदा करती है।'

इसी के साथ करण मेहरा ने यह भी बताया कि, 'उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिल रही है। न जाने कौन लोग उन्हें फोन करके परेशान कर रहे हैं। ईमेल के जरिए करण ने इस बात की जानकारी ऑफिशियल्स को दी है। साथ ही कम्प्लेंट भी दर्ज कराई है। इसके अलावा करण कई फोन कॉल्स को इग्नोर कर रहे हैं, जिसपर नंबर नहीं आ रहा है।' उन्होंने बताया एक दिन वह सो रहे थे। फोन में बिना नंबर देखे जब उन्होंने फोन उठाया तो उन्हें जान से मारने की धमकी मिली। इसके अलावा उनके मम्मी, पापा और भाई कुणाल को भी जान से मारने की धमकी मिल रही है जो पूरे परिवार के लिए काफी डिस्टर्बिंग है।

आपको पता हो बीते साल मई के महीने में निशा रावल ने करण मेहरा संग अपनी लड़ाई को पब्लिक किया था और करण मेहरा पर निशा ने आरोप लगाया था कि उनका किसी के साथ अफेयर चल रहा है। इसके अलावा वह अक्सर ही शूटिंग का बहाना बनाकर उस लड़की से मिलने जाते हैं। इसके अलावा निशा रावल ने करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

शाहरुख़ के साथ सुपरहिट हुईं थीं काजोल की जोड़ी, अजय देवगन ने देखते ही किया था नापसंद

#BoycottAliabhatt: जानिए क्यों आलिया को भारत की एंबर हर्ड कह रहे लोग

कैटरीना ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस कि उस कीमत में खरीद सकते हैं IPHONE

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -