कैटरीना ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस कि उस कीमत में खरीद सकते हैं IPHONE
कैटरीना ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस कि उस कीमत में खरीद सकते हैं IPHONE
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपने नए-नए अवतार से सभी का दिल जीत रहीं हैं। कैटरीना बी टाउन की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो हर आउटफिट को अच्छे से कैरी करना जानती हैं। जी हाँ और इसी के चलते वह हर अवतार में बेहतरीन दिखती हैं। कैटरीना इंडियन अटायर हो या फिर वेस्टर्न, सभी में दमदार लगती हैं और हर लुक उनपर खूब जंचता है। कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आप देख सकते हैं कैटरीना कैफ ने फ्लोरल ड्र्रेस पहनी है, जिसमें वह बेहद खूबसुरत लग रही हैं।

जी हाँ और उन्होंने कैप्शन में लिखा- गौरी खान के साथ कुछ स्पेशल आ रही है। आप सभी को बता दें कि कैटरीना कैफ की ये ड्रेस काफी महंगी है। जी दरअसल उन्होंने ‘Zimmermann’ ब्रांड की ड्रेस पहनी है। कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर इस ड्रेस की कीमत 88 हजार 555 रुपए है, जो डिस्काउंट पर है। जी हाँ और इसे आपको खरीदना है तो अच्छे पैसे खर्च करने होंगे।

वैसे कैटरीना जल्द ही फिल्म मेकर करण जौहर के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में नजर आएंगी। जी दरअसल, पिछले काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे कि, शायद कैटरीना, करण के शो में हिस्सा ले सकती हैं, हालाँकि अब अदाकारा ने खुद ऑफिसियल कर दिया है कि वह शो का हिस्सा बनेंगी। वैसे कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ के को-स्टार्स सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ इस शो में बतौर गेस्ट शामिल होंगी।

पति के कदमों में बैठकर पूजा करने पर ट्रोल हुई एक्ट्रेस, अब दिया मुंहतोड़ जवाब

सरकारी नौकरी छोड़कर अभिनेता बन गए थे मिथिलेश, निधन से सदमे में हैं बॉलीवुड

'अपनी ही दौड़ दौड़ रहा हूँ…', अपने Video के जरिए फैंस को क्या सन्देश दे रहे हैं टाइगर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -