करण ने सोनाक्षी व सिद्धार्थ को गुस्से में कहा, 'इत्तेफाक' का प्रमोशन नहीं करेंगे आप
करण ने सोनाक्षी व सिद्धार्थ को गुस्से में कहा, 'इत्तेफाक' का प्रमोशन नहीं करेंगे आप
Share:

बॉलीवुड की दबंग गर्ल के साथ ही साथ एक्शन गर्ल हम बात कर रहे है अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के बारे में जो के एक बार फिर से फिल्म 'इत्तेफाक' के कारण सुर्खियों में बन चली है. इस फिल्म में हमे सोनाक्षी सिन्हा के संग में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा व अक्षय खन्ना भी नजर आने वाले है. फिल्म के  पूर्व में तीन पोस्टर भी रिलीज हुए थे जिसमे हमे सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा व अक्षय खन्ना का लुक भी नजर आ चूका है. अब बात कर लेते है फिल्म के प्रमोशन के बारे में तो जनाब इस पर भी एक शॉकिंग न्यूज सुनने को मिल रही है वह यह है कि इस फिल्म का नो प्रमोशन प्लान है.

जी हां बता दे कि, बॉलीवुड के दिग्ज फिल्ममेकर करण जौहर ने सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म ‘इत्तेफाक’ से जुड़ा एक बड़ा फैसला लिया है. ‘इत्तेफाक’ 1969 की इसी नाम से बनी फिल्म का रीमेक है, जिसे यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था, और फिल्म में राजेश खन्ना और नंदा लीड रोल में थे. कल ‘इत्तेफाक’ का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था और अब इससे जुड़ा यह फैसला सामने आ गया है.

फिल्म के को-प्रोड्यूसर करण जौहर ने कहा है, “पहली बार हम किसी फिल्म के लिए ‘नो प्रमोशन’ प्लेन बना रहे हैं. यह जरूरी है कि हम फिल्म के किसी भी हिस्से को सामने नहीं आने दें. इसीलिए एक्टरों को मीडिया इंट्रेक्शन से दूर रखने का फैसला लिया गया है. इसलिए उम्मीद करते हैं कि हमारी 100 मिनट की नॉन स्टॉप मिस्ट्री थ्रिलर से जुड़ी कोई बात सामने नहीं आ सकेगी.” यानि फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा व सिद्धार्थ मल्होत्रा प्रमोशन से दूर रहने वाले है.       

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एडल्ट स्टार के साथ दिखे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे

अब ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करने जा रही है अमेरिकन टेलीविज़न में डेब्यू

बुआ सोहा की बर्थडे पार्टी में इस अंदाज़ में नजर आये तैमूर

साउथ के इन स्टार्स की होगी 10 करोड़ रुपये की शाही शादी

सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -